सोनाली फोगाट मौत मामले की CBI जांच के लिए परिवार जाएगा High Court
Advertisement

सोनाली फोगाट मौत मामले की CBI जांच के लिए परिवार जाएगा High Court

Sonali Phogat Death Case : सोनाली का एक बैंक खाता SBI और एक अकाउंट ICICI में है. वहीं सोनाली की हत्या में आरोपी पीए सुधीर सांगवान का बैंक खाता बंधन बैंक में हैं. गोवा पुलिस ने तमाम बैंक खातों की जांच की है. ट्रांजेक्शन डिटेल खंगाली जा रही है.

बंधन बैंक की इसी ब्रांच में है सुधीर का खाता

रोहित कुमार/हिसार: सोनाली फोगाट मौत मामले (Sonali Phogat Death Case) की जांच CBI से करवाने के लिए अब परिवार हाईकोर्ट जाने की तयारी में है. सोनाली फोगाट के भांजे विकास सिंहमार का कहना है कि इस मामले को लेकर मंगलवार को वह रिट दायर करेंगे. उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस को भी इस बारे में पत्र लिखा गया है. 

एक खास बातचीत में विकास ने कहा कि सरकार आरोपी सुधीर सांगवान की मदद कर रही है. इस पूरे मामले में अगर जांच ठोस होती तो सुधीर को साथ लाया जाता. गोवा पुलिस ये सब लोगों को गुमराह करने के लिए कर रही है. उन्होंने कहा कि इस मामले की जांच CBI को सौंपने के लिए आज एक बार फिर शाम के वक्त CM मनोहर लाल से वक्त लिया जाएगा. 

ये भी पढ़ें : PA सुधीर सांगवान ने कुबूल की सोनाली फोगाट की हत्या की साजिश की बात- सूत्र

 

इधर मामले की जांच करने के लिए हरियाणा पहुंची गोवा पुलिस ने आज भी हिसार में ही है. वह रोहतक और गुरुग्राम नहीं जा पाई. जानकारी मिली है कि सोनाली के लॉकर का पासवर्ड परिवार के किसी सदस्य के पास नहीं है, इसलिए गोवा पुलिस ने उसे सील कर दिया है. इसके अलावा बैंक पहुंची गोवा पुलिस ने सोनाली के लॉकर को खोलने के प्रयास शुरू कर दिए.

सोनाली का एक बैंक खाता SBI और एक अकाउंट ICICI में है. वहीं सोनाली की हत्या में आरोपी पीए सुधीर सांगवान का बैंक खाता बंधन बैंक में हैं. गोवा पुलिस ने तमाम बैंक खातों की जांच की है. ट्रांजेक्शन डिटेल खंगाली जा रही है. जांच पूरी होने पर गोवा पुलिस गुरुग्राम में इस संबंध में पूरी जानकारी देगी. बताया गया है कि पूछताछ के दौरान जैसे-जैसे सुधीर सांगवान राज उगल रहा है, वैसे-वैसे गोवा पुलिस की जांच बढ़ रही है. आरोपी सुधीर सांगवान ने हत्या की साजिश की बात स्वीकार ली है. गोवा पुलिस के सूत्रों के मुताबिक पूछताछ के दौरान सुधीर ने बताया है कि हत्या को अंजाम देने के लिए वह शूट का बहाना बनाकर सोनाली को गोवा ले गया था. 

Trending news