Sonal Phogat Death Case: गोवा पुलिस के हाथ लगीं वो 3 लाल डायरियां, जो खोलकर रख देंगी सारा राज
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1332766

Sonal Phogat Death Case: गोवा पुलिस के हाथ लगीं वो 3 लाल डायरियां, जो खोलकर रख देंगी सारा राज

Goa Police Investigation : सोनाली फोगाट के भाई वतन ढाका ने कहा कि जांच अभी चल रही है, संत नगर में कुछ खास नहीं मिला है. वतन ढाका ने कहा कि सुधीर ही इस पूरे मामले का खुलासा कर सकता है. उन्होंने एक बार फिर मामले की जांच CBI से कराने का अनुरोध किया.

Sonal Phogat Death Case: गोवा पुलिस के हाथ लगीं वो 3 लाल डायरियां, जो खोलकर रख देंगी सारा राज

हिसार : बीजेपी नेता सोनाली फोगाट की मौत की गुत्थी सुलझाने के लिए गोवा पुलिस की एक विशेष टीम हरियाणा के हिसार पहुंची है. गोवा पुलिस ने सोनाली के संत नगर स्थित घर पर दूसरे दिन भी कई महत्वपूर्ण सबूत जुटाए. सोनाली के जीजा अमन सिंह ने बताया कि पुलिस ने घर में मौजूद सोनाली की डायरियों की जांच की. उन्होंने कहा कि वह जल्द इस मुद्दे पर सीएम मनोहर लाल से मिलेंगे. 

सोनाली के घर के ग्राउंड फ्लोर पर आरोपी सुधीर सांगवान का कमरा है, वहां आज भी कागजात नजर आए. सोनाली फोगाट के भाई वतन ढाका ने कहा कि जांच अभी चल रही है, संत नगर में कुछ खास नहीं मिला है. वतन ढाका ने कहा कि सुधीर ही इस पूरे मामले का खुलासा कर सकता है. उन्होंने एक बार फिर मामले की जांच CBI से कराने का अनुरोध किया.

ये भी पढ़ें : गाजियाबाद के घरों पर हो रही पत्थरों की 'बारिश', डर और दहशत की कॉकटेल बनी ये कॉलोनी

सोनाली फोगाट के वकील ने न्यूज एजेंसी आईएएनएस को बताया सोनाली हाल ही में 15 दिनों के लिए विदेश गई थीं. उस समय सुधीर सांगवान उनके लॉकर की देखभाल कर रहा था, जहां कई महत्वपूर्ण दस्तावेज और गुरुग्राम वाले घर की चाबियां रखी थीं. 

22 अगस्त को हुई थी संदिग्ध हालात में मौत 
सोनाली फोगाट 22 अगस्त को गोवा में अंजुना के एक होटल में रुकी थीं. रात को बेचैनी की शिकायत पर अगली सुबह उन्हें सेंट एंथोनी अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था. सोनाली फोगाट की खूनी कहानी के सबूत लाल डायरी के सफेद पन्नों में दर्ज हैं. 

ये भी पढ़ें : जर्मनी की लुफ्थांसा एयरलाइंस की वजह से देर रात दिल्ली के IGI एयरपोर्ट पर मचा बवाल, जानें पूरा मामला

सूत्रों के मुताबिक सोनाली फोगाट के घर से 3 लाल डायरियां गोवा पुलिस ने जब्त की हैं, जिसमें सोनाली के सुधीर सांगवान के जरिये दिए गए पैसों का हिसाब किताब है. बताया गया है इन डायरियों में हरियाणा समेत अन्य राज्यों में इन्वेस्ट किए गए पैसों और सोनाली के अपॉइन्टमेंट के बारे में जानकारी दर्ज है. डायरी में सोनाली फोगाट की आमदनी और खर्चों का भी जिक्र है. इसके अलावा कुछ राजनेताओं और नौकरशाहों के नाम और नंबर दर्ज हैं. डायरी में सोनाली के यहां काम करने वाले कर्मचारियों का भी नाम दर्ज है.

सोनाली के परिजनों ने आरोप लगाया है कि सोनाली की हत्या उसके पर्सनल असिस्टेंट सुधीर सांगवान ने सुखविंदर सिंह के साथ मिलकर की थी, ताकि वह उसकी संपत्ति पर कब्जा कर सके और उनका राजनीतिक करियर खत्म कर सके. गोवा पुलिस अधिकारी थेरॉन डिकोस्टा ने कहा कि जांच अभी जारी है, अभी हम यहां रुकेंगे. 

तीन घंटे बाद पुलिस टीम घर से निकली 
वकील ने सोनाली की अचानक मौत के पीछे का कारण आर्थिक बताया है. शुक्रवार को गोवा पुलिस 3 घंटे तक हरियाणा पुलिस के साथ संत नगर में सोनाली के घर रुकी थी. पुलिस ने मैकेनिक को बुलाकर बकायदा अलमारी को सील भी किया. मैकेनिक सुभाष का कहना था कि बतौर गवाह शायद उन्हें अब बुलाया जाए। सुभाष ने ये भी कहा कि एक डेयरी में जस्ट नंबर थे.

Trending news