सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में शामिल 2 और गिरफ्तार, पुलिस वर्दी पहनकर होने वाले थे फरार
Advertisement

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में शामिल 2 और गिरफ्तार, पुलिस वर्दी पहनकर होने वाले थे फरार

सिद्धू मूसेवाला की हत्या को एक महीने से ज्यादा का समय हो गया है. पुलिस अभी तक इस कोस को सोल्व नहीं कर पाई है. इस बीच दिल्ली पुलिस ने इस हत्याकांड से जुड़े 2 और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जिन्होंने पूछताछ में बताया कि पुलिस की वर्दी पहन कर फरार होना था.

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में शामिल 2 और गिरफ्तार, पुलिस वर्दी पहनकर होने वाले थे फरार

नई दिल्ली: सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में शमिल दो और आरोपी गिरफ्तार किए गए हैं. दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल लगातार मूसावाला हत्याकांड के शूटर्स को गिरफ्तार कर रही है. दिल्ली पुलिस ने 3 जुलाई रात 11 बजे के करीब अंकित और सचिन को दिल्ली के कश्मीरी गेट से गिरफ्तार किया है. दिल्ली पुलिस को झारखंड, मध्य प्रदेश, राजस्थान, हरियाणा, पंजाब समेत दिल्ली में स्पेशल शूटर्स की तलाश थी.

ये भी पढ़ें: ट्रैक्टर चालक की गुंडई: ऑटो चालक को धमकाता रहा, पुलिस पास खड़ी देखती रही

पुलिस के अनुसार सोनीपत का रहने वाला अंकित इस मॉड्यूल का सबसे छोटा शूटर था. इसने मूसावाला के ऊपर 6 गोलियां चलाई. पुलिस ने इसके अलावा अंकित के दोस्त सचिन को भी गिरफ्तार किया है. सचिन ने इन आरोपियों को छिपने के लिए आश्रय दिया था और शूटर्स की काफी मदद की थी.

इस मॉड्यूल को लगातार विदेश से कॉल आ रही थी. पहली कॉल घटना से एक रात पहले 12 बजे की गई थी और फिर घटना से कुछ देर की गई. सूचना दी की मूसेवाला का गेट खुल गया है और वो बिना सुरक्षा के बाहर निकला है. इन शूटर्स ने करीब 35 लोकेशन बदली है. आरोपियों को पता था कि उनके पीछे मल्टीपल एजेंसी लगी हुई हैं. इसलिए ये लगातार अपनी लोकेशन बदल रहे थे. इन आरोपियों ने छिपने के लिए फतेहाबाद, पिलानी, बिलासपुर, उत्तर प्रदेश, मध्यप्रदेश और कच्छ पहुंचे थे. कहीं भी ये लोग एक लोकेशन पर 24 घंटे से ज्यादा नहीं रुके.

कच्छ मे ही प्रियव्रत उर्फ फौजी से अंकित अलग हुआ था, क्योंकि फौजी बिना मास्क के घूमने लगा था और अंकित डर गया था कि फौजी के कारण सब लोग न पकड़े जाए. इसलिए वो फौजी से अलग हो गया था, लेकिन फौजी ने अपना हुलिया बदलने के लिए अपनी दाढ़ी को काफी छोटा कर लिया था. जो पंजाब पुलिस की वर्दी इनके पास मिली है वो वारदात में इस्तेमाल करनी थी. इसके बाद भी आरोपियों ने वर्दी को अपने पास ही रखा था, क्योंकि इनकी प्लानिंग थी कि कहीं किसी राज्य में खतरा लगेगा तो वर्दी पहनकर फरार हो जाएंगे.

WATCH LIVE TV

Trending news