Sidharth Shukla first death anniversary: प्रेयर मीट में नहीं पहुंचीं शहनाज गिल, क्या बदल गई हैं वो?
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1332113

Sidharth Shukla first death anniversary: प्रेयर मीट में नहीं पहुंचीं शहनाज गिल, क्या बदल गई हैं वो?

Sidharth Shukla first death anniversary: सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद सिद्धार्थ की मां रीता शुक्ला ने सब कुछ भुलाकर आगे बढ़ने की सलाह दी थी, लेकिन सिद्धार्थ की पहली पुण्यतिथि पर सामने आई तस्वीरों के बाद उनके चाहने वालों ने शहनाज गिल की गैरमौजूदगी पर खड़े किए  सवाल, क्या वाकई आग बढ़ गई हैं शहनाज गिल. 

 Sidharth Shukla first death anniversary: प्रेयर मीट में नहीं पहुंचीं शहनाज गिल, क्या बदल गई हैं वो?

Sidharth Shukla first death anniversary: छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे पर अपनी एक अलग पहचान बनाने वाले सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की आज पहली पुण्यतिथि है. पिछले साल 2 सितंबर को सिद्धार्थ शुक्ला ने 40 साल की उम्र में हमेशा के लिए दुनिया को अलविदा कह दिया था. आज सिद्धार्थ की डेथ एनिवर्सरी पर उनका परिवार ब्रह्मा कुमारियों के साथ प्रार्थना सभा के लिए एकत्र हुआ. इस दौरान सिद्धार्थ की मां रीता शुक्ला, बहनें और परिवार के अन्य लोग शामिल हुए. 

सिद्धार्थ के परिवार के तरफ से रखी गई इस प्रेयर मीट की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला समेत उनका पूरा परिवार ब्रह्म कुमारी को फॉलो करता है. इतना ही नहीं सिद्धार्थ के जाने के बाद शहनाज गिल भी ब्रह्मकुमारी को फॉलो करने लगी हैं और अक्सर उन्हें सभाओं में शामिल होते भी देखा गया है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इन तस्वीरों में सिद्धार्थ का परिवार ब्रह्मकुमारी के साथ बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं. तो दूसरी तरफ उनकी बहन लोगों को प्रसाद बांट रही हैं.

सिद्धार्थ की पुण्यतिथि में नहीं पहुंचीं शहनाज

इन तस्वीरों पर सिद्धार्थ के चाहने वाले लाखों फैंस ने उन्हें याद करते हुए श्रद्धांजलि दे रहे हैं तो वहीं, कुछ लोग इस फोटो में शहनाज के न दिखाई देने पर सवाल कर रहे हैं. बता दें कि इससे पहले सिद्धार्थ की मां ने जन्माष्टमी के खास अवसर पर ब्रह्मा कुमारी कार्यक्रम में हिस्सा लिया था. 

इन रियलिटी शो में ले चुके थे हिस्सा

सिद्धार्थ शुक्ला ने छोटे पर्दे के कई रियलिटी शो- बिग बॉस 13, इंडियाज गॉट टैलेंट, खतरों के खिलाड़ी 7, बिग बॉस 13 और बिग बॉस सीजन 14 जैसे शो में हिस्सा लेकर दर्शकों के बीच अपनी एक अलग पहचान बनाई थी. इतना ही नहीं उन्होंने बॉलीवुड की फिल्मों समेत टीवी सीरियल में भी काम किया था. सिद्धार्थ एक्टर सलमान खान के शो बिग बॉस 13 के विनर भी रह चुके थे. इसके अलावा सिद्धार्थ आखिरी बार ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3 वेबसीरीज में नजर आए थे. उनके इस शो को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. 

सिडनाज की जोड़ी को फैंस ने खूब किया पसंद 

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल सबसे पहले एक साथ बिग बॉस के शो में नजर आए थे. दोनों के बीच बनती ट्यूनिंग को देखते हुए उनके फैंस उन्हें सिडनाज के नाम से पुकारने लगे थे. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इस शो के बाद दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे थे और मीडिया में दोनों की जल्द शादी होने की खबरें भी उड़ने लगी थीं. एक टीवी शो में सिद्धार्थ ने यह बात कबूली थी कि वे शहनाज को पसंद करते हैं, वहीं शहनाज भी खुलेआम अपने प्यार का इजहार कर चुकी थीं. सिद्धार्थ की मौत के बाद शहनाज गिल सदमे में चली गई थीं. लेकिन सिद्धार्थ की मां ने सब कुछ भुलाकर आगे बढ़ने की सलाह दी थी. 

क्या बदल गईं शहनाज गिल? 

सिद्धार्थ ने तो इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया, मगर अपने पीछे वो अपनी मां, बहनों और शहनाज गिल को अपनी यादों के सहारे छोड़ गए. सिद्धार्थ के अचानक इस दुनिया को छोड़कर चले जाने से शहनाज गिल को अंदर से तोड़कर रख दिया था. सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार पर रोती चीखती शहनाज की वीडियो आज भी सोशल मीडिया पर देखी जा सकती हैं. 

Trending news