जैसलमेर में सिद्धार्थ और कियारा की शादी कन्फर्म, सूर्यगढ़ पैलेस कमेंट कर लगाई मुहर
Advertisement

जैसलमेर में सिद्धार्थ और कियारा की शादी कन्फर्म, सूर्यगढ़ पैलेस कमेंट कर लगाई मुहर

Sidharth Kiara Wedding: शेरशाह की शुटिंग के दौरान शुरू हुई Sidharth Malhotra और Kiara Advani की लव स्टोरी अब शादी के बंधन में भंधने जा रही है. हालांकि बीच में इनके अलग होने की भी खबरें आई थी. 

जैसलमेर में सिद्धार्थ और कियारा की शादी कन्फर्म, सूर्यगढ़ पैलेस कमेंट कर लगाई मुहर

Sidharth Kiara Wedding: साल 2023 में बॉलीवुड की एक और ग्रैंड वेडिंग होने जा रही है. पिछले कई दिनों से चर्चा में चल रही सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी फरवरी में होगी. इस बिग फैट बॉलीवुड वेडिंग के फंक्शन 4 फरवरी से 6 फरवरी के बीच होंगे. हालांकि अब तक Sidharth Malhotra और Kiara Advani ने शादी की खबरों पर चुप्पी साध रखी है. वहीं सवाल ये भी उठता है कि क्या सही में इनकी शादी हो रही है. वहीं शादी की बात को खुद सूर्यगढ़ पैलेस ने कन्फर्म कर दिया है. यहां ही सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी होगी.

सूर्यगढ़ पैलेस राजस्थान के जैसलमेर में स्थित है. इस शानदार पैलेस में बॉलीवुड की कई फिल्में भी शूट हो चुकी हैं, उनमें से एक है अक्षय कुमार की हाउसफुल-4. जानकारी के अनुसार इस पैलेस में Sidharth Malhotra और Kiara Advani पंजाबी रीति-रिवाजों से शादी करेंगे. सूर्यगढ़ पैलेस ने यह भी कन्फर्म कर दिया है कि इस बिग फैट बॉलीवुड वेडिंग के फंक्शन 4 फरवरी से 6 फरवरी के बीच होंगे.

बता दें कि विरल भयानी ने हाल ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट लिखा था, जिसमें सिद्धार्थ-कियारा की शादी की डीटेल दी गई थी. वहीं इस पर पैपाराजी ने बताया कि वह सिद्धार्थ और कियारा की शादी को कवर करने जैसलमेर जा रहे हैं. शादी के फंक्शन 4 फरवरी से 6 फरवरी तक चलेंगे और शादी सूर्यगढ़ पैलेस में होगी. वहीं इस पर सूर्यगढ़ पैलेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से रिएक्ट किया. सूर्यगढ़ पैलेस ने कमेंट किया- See You Soon। जल्दी मिलते हैं. इसका मतलब साफ है कि सिद्धार्थ और कियारा शादी कर रहे हैं.fallback

जानकारी के अनुसार सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा ने शादी के लिए सूर्यगढ़ पैलेस में 84 लग्जरी कमरे बुक किए हैं. वहीं उनकी शादी में 100 से 125 मेहमानों के आने की उम्मीद है. भी मेहमान 4 फरवरी से जैसलमेर पहुंचना शुरू कर देंगे. वहीं मेहमानों को एयरपोर्ट से सूर्यगढ़ पैलेस ले जाने के लिए कई लग्जरी कारों का काफिला भी तैयार किया गया है.

Trending news