1 दिसंबर को होगा आफताब का Narco Test, दिल्ली पुलिस को कोर्ट से मिली परमिशन
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1462731

1 दिसंबर को होगा आफताब का Narco Test, दिल्ली पुलिस को कोर्ट से मिली परमिशन

Shraddha Murder Case: श्रद्धा मर्डर केस में दिल्ली पुलिस आरोपी आफताब का नार्को टेस्ट 1 दिसंबर को कराना चाहती है, जिसके लिए कोर्ट से अनुमति मिल गई है. पहले 5 दिसंबर को आफताब का नार्को टेस्ट होना था. 

1 दिसंबर को होगा आफताब का Narco Test, दिल्ली पुलिस को कोर्ट से मिली परमिशन

नई दिल्ली: श्रद्धा मर्डर केस में आज एक बार फिर आरोपी आफताब का पॉलीग्राफ टेस्ट किया जा रहा है. यह टेस्ट दिल्ली के रोहिणी स्थित FSL में होगा. इससे पहले 4 बार आफताब का पॉलीग्राफ टेस्ट किया जा चुका है. सोमवार को आफताब को पॉलीग्राफ टेस्ट के बाद कुछ लोगों ने उस पर हमला कर दिया, जिसके बाद आज आफताब की सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है. साथ ही दिल्ली पुलिस ने कोर्ट से 1 दिसंबर को नार्को टेस्ट कराने की अनुमति मांगी है. 

5 दिसंबर को होना है टेस्ट
इससे पहले 5 दिसंबर को आफताब का नार्को टेस्ट किया जाना था, लेकिन अब दिल्ली पुलिस ने कोर्ट से 1 दिसंबर को आफताब का नार्को टेस्ट कराने की अनुमति मांगी है और कोर्ट ने इसकी परमिशन भी दे दी है.  

 

फॉरेंसिक साइंस लैब (FSL) के बाहर हुआ हमला
पॉलीग्राफ टेस्ट के बाद आफताब को तिहाड़ जेल ले जाया जा रहा था, इस दौरान फॉरेंसिक साइंस लैब (FSL) के बाहर कुछ लोगों ने आफताब पर हमला कर दिया. वो लोग श्रद्धा की हत्या के बदले में आफताब के 70 टुकड़े करने की धमकी दे रहे थे. स्थिति को संभालने के लिए पुलिसकर्मी ने रिवाल्वर निकाल ली, हालांकि फायरिंग नहीं की गई. 

ये भी पढ़ें- Shraddha Murder Case में पुलिस ने ड्रग पैडलर को किया गिरफ्तार, सामने आ सकते हैं बड़े राज

 

पुलिस ने हमलावरों को किया गिरफ्तार
पुलिस ने इस पूरे मामले में 2 हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया है, जिन्हें 14 दिन की ज्यूडिशियल कस्टडी में जेल भेज दिया गया है. वहीं सुरक्षा को देखते हुए FSL ऑफिस के बाहर BSF जवान तैनात किये गये हैं. 

18 मई को हुई हत्या
श्रद्धा के लिव-इन पार्टनर आफताब ने 18 मई को उसकी हत्या कर दी थी. हत्या के बाद आफताब ने श्रद्धा के शव के 35 टुकड़े करके फ्रिज खरीदकर उसमें रखे थे. लगातार 18 दिनों तक वह श्रद्धा के शव के टुकड़ों को महरौली के जंगल में फेंकता रहा. हत्या के 6 महीने बाद इस बात का खुलासा हुआ. 

 

 

Trending news