Sawan Month Horoscope: इन राशि वाले जातकों पर बरसेगी भोलेनाथ की अपार कृपा, लगेगी पैसों की झड़ी
Advertisement

Sawan Month Horoscope: इन राशि वाले जातकों पर बरसेगी भोलेनाथ की अपार कृपा, लगेगी पैसों की झड़ी

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सावन के महीने में ग्रहों की स्थिति खास होने वाली है. खासकर इन 3 राशि वाले जातकों के लिए सावन का महीने बेहद ही शुभ होने वाला है. कहते हैं कि सावन का महीना भगवान शिव को समर्पित होता है.

Sawan Month Horoscope: इन राशि वाले जातकों पर बरसेगी भोलेनाथ की अपार कृपा, लगेगी पैसों की झड़ी

Sawan Month Horoscope: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सावन के महीने में ग्रहों की स्थिति खास होने वाली है. खासकर इन 3 राशि वाले जातकों के लिए सावन का महीने बेहद ही शुभ होने वाला है. कहते हैं कि सावन का महीना भगवान शिव को समर्पित होता है. क्योंकि इस महीने में भगवान विष्‍णु योगनिद्रा में लीन हो जाते हैं और भगवान भोलेनाथ ही संसार का संचालन संभालते हैं. इस बार सावन का महीना 14 जुलाई से शुरू होकर 12 अगस्त तक रहेगा. इस दौरान शिव भक्त पूजा-पाठ करते हैं और सोमवार के व्रत रखते हैं. ऐसा करने से भक्तों को भोलेनाथ की कृपा प्राप्त होती है.  

सावन में इन राशि वालों पर लगेगी पैसों की झड़ी

ये भी पढ़ेंः Zodiac Change in July 2022: करना पड़ेगा थोड़ा सब्र? क्योंकि जुलाई में इन राशि वालों पर बरसेगी कुबेर देव की कृपा, पढ़ें अपना भाग्य

मेष राशिफल- मेष राशि वालों के लिए सावन का महीना बेहद ही खास होने वाला है. भगवान शिव की कृपा से नौकरी-व्‍यापार में तरक्‍की मिलेगी. इन दिनों कोई बड़ी उपलब्धि हासिल हो सकती है. इसलिए सावन सोमवार को शिवलिंग पर जल अर्पित करें, ऐसा करने से शुभ फल प्राप्त होगा.

मिथुन राशिफल- मिथुन राशि वाले लोगों के लिए सावन का महीना बेहद ही शुभ साबित होने वाला है. जो लोग इन दिनों नौकरी की तलाश कर रहे हैं उन लोगों को शिव की कृपा से जल्द ही नौकरी प्राप्त होगी. व्यापारियों को भी इन दिनों बड़ा लाभ मिलने वाला है. इसलिए सावन के महीने में भगवान शिव की अराधना में लगे रहे, सभी रूके हुए कार्य पूरे होंगे.

ये भी पढ़ेंः Ketu Gochar 2022: साल 2023 तक इन राशि के लोगों के लिए लाभकारी होगा राहु, अपार संपत्ति की होगी वर्षा

मकर राशिफल- मकर राशि वाले लोगों के पर सावन के महीने में भगवान शिव की जमकर कृपा बरसने वाली है. इन जातकों को कार्य क्षेत्र में बड़ा आर्थिक लाभ मिलेगा. सावन के महीने में जीवनसाथी के साथ तालमेल अच्छा रहेगा. जो लोग इन दिनों शादी की इच्छा कर रहे हैं तो उन्हें भी जल्द अच्छा जीवनसाथी मिल सकता है. सावन के महीने में शिव भगवान की पूरे विधि-विधान के साथ पूजा करने से बड़ा लाभ प्राप्त होगा.

WATCH LIVE TV

Trending news