मुस्लिम धर्मगुरुओं पर RSS का निशाना, क्या महिला के साथ दुष्कर्म को भी अल्लाह की रहमत बताएंगे?
Advertisement

मुस्लिम धर्मगुरुओं पर RSS का निशाना, क्या महिला के साथ दुष्कर्म को भी अल्लाह की रहमत बताएंगे?

RSS नेता इंद्रेश कुमार ने जनसंख्या नियंत्रण के लिए सभी धर्मों और समुदाय से सहयोग की बात कही है. इस दौरान उन्होंने कहा कि सिर्फ एक समुदाय से यह नहीं है. इसे धर्म के चश्मे से नहीं देखना चाहिए.

RSS नेता इंद्रेश कुमार (File Photo)

नई दिल्ली: आरएसएस के बड़े नेता ने मुस्लिम धर्मगुरुओं पर निशाना साधा है. आरएसएस नेता इंद्रेश कुमार ( Indress Kumar RSS) ने कहा कि जनसंख्या नियंत्रण पर सभी को मिलकर काम करना होगा. अगर ऐसा नहीं किया गया तो आपराधिक घटनाएं बढ़ेंगी. इससे आम जनता को दो-चार होना पड़ेगा. इसलिए इसे धर्म के चश्मे से नहीं देखना चाहिए. बल्कि इसकी रोकथाम के लिए एकजुट होना होगा. जनसंख्या नियंत्रण को लेकर कुछ मुस्लिम धर्मगुरुओं ने विरोध करते हुए इसे अल्लाह की रहमत बताई. तो फिर वो किसी महिला के साथ दुष्कर्म को भी अल्लाह की रहमत बताएंगे.

आरएसएस के वरिष्ठ नेता इंद्रेश कुमार ज़ी मीडिया से खास बातचीत की. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस नेता उदित राज को आड़े हाथों लिया. उन्होंने कहा कि बयानों पर हर धर्म में कुछ ना कुछ कुरीतियां होती हैं और उनको खत्म करने के लिए सभी धर्म के लोग काम करते हैं. भारत देश तीर्थों त्योहारों और मेलों का देश है, जिससे लोगों को रोजगार मिलता है. लोगों की आर्थिक तंगी दूर होती है. इसलिए इस तरह की बात करना उनकी सोच को दर्शाता है. वैसे भी उदित राज कई पार्टियों में रह चुके हैं. पार्टियों के साथ-साथ उनकी सोच भी बदलती रहती है. इसलिए उन्हें अपनी सोच और अपनी मानसिकता को बदलना होगा.

गाजियाबाद की सड़कों का हाल देख जितिन प्रसाद भड़के, बोले- भ्रष्टाचार बर्दाश्त नहीं

सपा सांसद पर साधा निशाना
RSS नेता सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि बर्क ने कहा था पीएफआई पर कार्रवाई मुस्लिमों को डराने के लिए की गई है. जबकि ऐसा नहीं है, बल्कि पीएफआई ने देश की एकता और अखंडता के लिए अगर कोई कार्य किया है तो बताएं. पीएफआई की गतिविधियां शुरू से ही संदिग्ध थीं. उसके कई कारनामे सामने भी आए हैं. पिया भाई पर की गई कार्रवाई पूरी तरह से सही और जायज है. और इस तरह के संगठनों पर तत्काल प्रतिबंध लगना ही चाहिए.

Trending news