Rohtak News: युवक ने की आत्महत्या, पुलिस कर रही मामले की जांच
Advertisement

Rohtak News: युवक ने की आत्महत्या, पुलिस कर रही मामले की जांच

Rohtak News: हरियाणा के रोहतक में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. फिलहाल आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है.

 

Rohtak News: युवक ने की आत्महत्या, पुलिस कर रही मामले की जांच

Rohtak News: रोहतक में रामगोपाल कालोनी में 30 वर्षीय एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. आत्माहत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है. मामले की सुचना मिलने पर पुलिस और एफ एस एल (FSL) की टीम मोके पर पहुंची. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. वहीं पता लगाने की कोशिश कर रही है कि युवक ने आत्माहत्या क्यों की. 

ये भी पढ़ें: Faridabad News: करोड़ों की सड़क पर 7 साल से भरा है सीवर का पानी, CM के आश्वासन के बावजूद नहीं निकला समाधान

 

आत्महत्या की वजह का नहीं हुआ खुलासा
बता दें कि रामगोपाल कॉलोनी के रहने वाले सुमित पुत्र रमेश कुमार ने आज सुबह फांसी लगाकर आत्माहत्या कर ली. सुमित की उम्र 30 साल थी. मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को उतार कर पोस्टमार्टम के लिए पीजीआई भिजवाया. 

सुमित ने किन कारणों से आत्महत्या की है, इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस जांच के अनुसार मृतक की पहचान 30 वर्षीय सुमित निवासी गोपाल कालोनी के रूप में हुई है. पुलिस की प्राथमिक जांच के अनुसार सुमित ने घर पर ही फांसी का फंदा लगा लिया. जब परिवार वालों ने उसे फंदे पर लटका देखा तो उनके पांव तले जमीन खिसक गई. परिवार वालों ने जब तक सुमित को संभाला, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी.

ये भी पढ़ें: China Pneumonia Cases: कोरोना के बाद चीन में फिर से 'हड़कंप', रहस्यमयी बीमारी से भर रहे अस्पताल

 

मोबाइल हिस्ट्री से होगा खुलासा
मामले की जानकारी देते हुए अर्बन एस्टेट थाना प्रभारी प्रह्लाद सिंह ने बताया कि युवक के आत्महत्या किए जाने कारणों का खुलासा नहीं है. युवक के मोबाइल की हिस्ट्री चेक की जाएगी. फिलहाल परिजनों ने किसी पर शक जाहिर नहीं किया है.

Input: Raj Takiya

Trending news