Rohtak News: एक ही परिवार के 3 बच्चों की मौत, पुलिस कर रही मामले की जांच
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1828412

Rohtak News: एक ही परिवार के 3 बच्चों की मौत, पुलिस कर रही मामले की जांच

Rohtak News: हरियाणा के रोहतक में एक ही परिवार के 3 बच्चों की फूड पॉइजनिंग (Food Poisoning) से मौत हो गई. 15 अगस्त को पूरे परिवार ने साथ बैठकर खाना खाया था. इसके बाद से सभी की तबियत खराब हो गई.

 

Rohtak News: एक ही परिवार के 3 बच्चों की मौत, पुलिस कर रही मामले की जांच

Rohtak News: हरियाणा के रोहतक में बालंद गांव में फूड पॉइजनिंग (Food Poisoning) से एक ही परिवार के तीन बच्चों की मौत हो गई, जबकी 6 लोगों की हालत गंभीर है. इ लोगों की हालत खाना खाने के बाद बिगड़ी थी, घर में 15 अगस्त यानी मंगलवार को पेठे की सब्जी बनाई थी. इसके बाद देर रात सभी लोगों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां तीन बच्चों ने दम तोड़ दिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

ये भी पढ़ें: Ballabhgarh News: वरिष्ठ कांग्रेस नेता यशपाल नागर ने ठोकी फरीदाबाद-पलवल लोकसभा सीट से दावेदारी

 

बता दें कि गांव बालंद निवासी कृष्ण के दोनों बेटों राजेश और राकेश का परिवार एक ही घर में रहता है. वह दोनों खेतीबाड़ी करते हैं. कृष्ण के बड़े बेटे राजेश की 4 बेटियां हैं. वहीं छोटे बेटे राकेश का एक 4 साल का बेटा जतिन है. मंगलवार शाम को पूरे परिवार ने इकट्ठे भोजन किया था. बुधवार सुबह भी शाम का ही खाना कुछ सदस्यों ने खाया.

इसके बाद एक-एक करके परिवार के सदस्य बीमार पड़ने लगे. सभी को चक्कर और उल्टियां आने लगीं. लोगों की तबीयत ज्यादा बिगड़ने के चलते उन्हें शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया. बुधवार रात को राजेश की दो बेटियों दिया व लक्षिता तथा 1 वर्षीय ख्याति की मौत हो गई.

मृतकों की पहचान 7 वर्षीय दिया, 5 वर्षीय लक्षिता व 1 साल की ख्याति के रूप में हुई है. वहीं परिवार के कृष्ण, राजेश, सीमा, राकेश, मोनिका, 5 वर्षीय कनिका और 4 वर्षीय जतिन की हालत गंभीर बनी हुई है. सभी को शहर के एक निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया है.

पुलिस कर रही जांच
वहीं परिवार के अन्य सदस्यों की हालत अभी गंभीर बनी हुई है. मामले की सूचना मिलने के बाद थाना शिवाजी कॉलोनी पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

Input: Raj Takiya

Trending news