Rohtak Crime News: काम करने के लिए कहने पर बेरोजगार बेटे ने उतारा पिता को मौत के घाट, खेत से शव बरामद
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1729517

Rohtak Crime News: काम करने के लिए कहने पर बेरोजगार बेटे ने उतारा पिता को मौत के घाट, खेत से शव बरामद

Rohtak Crime News: घटनास्थल पर जगत सिंह लहूलुहान हालत में मिला और सीने पर गहरी चोट के निशान मिले. बुजुर्ग के छोटे बेटे का आरोप है कि उसके बड़े भाई ने ही पिता की हत्या की. कलानौर थाना पुलिस अब अफ़रार आरोपी की गिरफ़्तारी के लिए छापे मार रही है.

Rohtak Crime News: काम करने के लिए कहने पर बेरोजगार बेटे ने उतारा पिता को मौत के घाट, खेत से शव बरामद

रोहतक: बनियानी गांव में एक बुजुर्ग ने बेरोजगार बेटे को काम करने के लिए क्या बोला कि उसने गुस्से में आकर पिता को ही काट डाला. 60 वर्षीय जगत सिंह का शव आज सुबह खेतों में पड़ा हुआ मिला. ग्रामीणों से सूचना मुलने के बाद कलानौर थाना पुलिस और एफएसएल की टीम मौके पर पहुंच गई और जांच-पड़ताल में जुट गई. बुजुर्ग के छोटे बेटे के बयान पर पुलिस ने उसके आरोपी बड़े बेटे के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस सरगर्मी से आरोपी की   तलाश कर रही है. पुलिस सभी एंगल से मामले की जांच कर रही है.

 ये भी पढ़ें: Haryana Crime: रंजिश के चलते 21 वर्षीय युवक के सीने में घोंप दी कैंची, 2 दिन पहले हुई थी शादी

आज सुबह बनियानी गांव में 60 वर्षीय जगत सिंह का शव खेतों में पड़ा हुआ मिला. वारदात का पता तब चला, जब उसका भतीजा खेत में गया तो उसने इसकी सूचना गांव में परिवार वालों को दी. सूचना मिलने के बाद कलानौर थाना पुलिस मौके पर पहुंची. हत्या से जुड़े साक्ष्य एकत्रित करने के लिए एफएसएल टीम को भी मौके पर बुलाया गया. पुलिस ने परिवार वालों और ग्रामीणों से पूछताछ शुरू कर दी.

जगत सिंह के छोटे बेटे ने पुलिस को बताया कि उसके बड़े भाई ने पिता की तेजधार हथियार से हत्या की है. जब पुलिस ने इसका कारण पूछा तो पता चला कि बड़ा  भाई कोई काम नहीं करता था और पिता बार-बार बेटे को काम करने के लिए कहते थे. आरोप है कि इसी बात से नाराज बड़े भाई ने पिता को मौत के घाट उतार दिया. घटनास्थल पर जगत सिंह लहूलुहान हालत में मिला और सीने पर गहरी चोट के निशान मिले.

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई भेज दिया है. वारदात के बाद से शिकायतकर्ता का बड़ा भाई फरार है, जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापे मार रहीहै. कलानौर थाना प्रभारी राजबीर सिंह का कहना है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

इनपुट: राज टाकिया  

 

 

Trending news