सिर में गोली मारकर 12वीं के छात्र की हत्या, पीजीआई के गेट पर फेंककर हमलावर फरार
Advertisement

सिर में गोली मारकर 12वीं के छात्र की हत्या, पीजीआई के गेट पर फेंककर हमलावर फरार

अरुण के नाना ने उसके दोस्तों पर हत्या का आरोप लगाया है. रोहतक अर्बन स्टेट थाना पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. युवक को किसने मारा है, इस बारे में कोई जानकारी अभी तक नहीं मिल पाई है.

सिर में गोली मारकर 12वीं के छात्र की हत्या, पीजीआई के गेट पर फेंककर हमलावर फरार

रोहतक: बोहर गांव के पास रविवार रात स्कार्पियो सवार दो हमलावरों ने 12वीं के छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी. गोली मारने के बाद अज्ञात हमलावर उसे स्कॉर्पियो से पीजीआई ट्रॉमा सेंटर के गेट पर छोड़कर फरार हो गए, जहां इलाज के दौरान छात्र ने देर रात दम तोड़ दिया. पुलिस फिलहाल मामले की तफ्तीश कर रही है. छात्र अरुण (23) के सिर में गोली मारी गई थी.

अरुण मूल रूप से सोनीपत के गांव झरौठी का रहने वाला था, लेकिन फिलहाल गांव खरावड़ में अपने नाना के पास रहकर पढ़ाई कर रहा था. युवक को किसने मारा है, इस बारे में कोई जानकारी अभी तक नहीं मिल पाई है. पुलिस जांच में जुटी हुई है. अरुण के नाना ने उसके दोस्तों पर हत्या का आरोप लगाया है. रोहतक अर्बन स्टेट थाना पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है.

ये भी पढ़ें: Delhi MLA Salary Hike: दिल्ली के विधायकों और मंत्रियों की बल्ले-बल्ले, 66 से 300% तक बढ़ा वेतन

रोहतक जिले के खरावड़ गांव के रमेश कुमार ने अर्बन एस्टेट थाने में शिकायत दर्ज करवाई है कि उसके पास कोई औलाद नहीं थी, इसलिए उसने भाई की बेटी को गोद लिया था, जिसकी शादी कई वर्ष पहले सोनीपत जिले के झरोठ गांव के कृष्ण के साथ की थी, लेकिन पति के साथ मनमुटाव के चलते उसकी गोद ली हुई बेटी काफी वर्षों से खरावड़ गांव में उसी के पास रह रही थी. रमेश कुमार ने बताया कि उसके दो नाती हैं. नाती अरुण कुमार अक्सर अपने दोस्त निशांत के साथ बोहर गांव में ही रहता है.

शिकायतकर्ता ने बताया कि देर रात उन्हें सूचना मिली कि अरुण के सिर में किसी अज्ञात व्यक्ति ने गोली मार दी है, जिसके बाद वह आनन-फानन में पीजीआई में पहुंचा तो अरुण की इलाज के दौरान मौत हो गई. सूचना पाकर देर रात रोहतक अर्बन स्टेट थाना पुलिस पीजीआई के ट्रॉमा सेंटर पहुंच गई.

इनपुट: राज टाकिया 

 

Trending news