Rewari News: पेंट कंपनी के वेयरहाउस में लगी भीषण आग, कई जिलों की दमकल ने पाया काबू
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1955818

Rewari News: पेंट कंपनी के वेयरहाउस में लगी भीषण आग, कई जिलों की दमकल ने पाया काबू

Rewari News: हरियाणा के रेवाड़ी में देर रात पेंट कंपनी के वेयरहाउस में आग ने तबाही मचा दी. वहीं सूचना पर पहुंची कई जिलों की दमकल ने आग पर काबू पाया.

 

Rewari News: पेंट कंपनी के वेयरहाउस में लगी भीषण आग, कई जिलों की दमकल ने पाया काबू

Rewari News: रेवाड़ी में बीती रात आग का तांडव देखने को मिला, जहां एक पेंट कंपनी के वेयरहाउस में आग ने तबाही मचा दी. आग कितनी भयंकर थी उसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि रात करीबन 12 बजे वेयरहाउस में आग लगी थी और सुबह तक आग लगी हुई थी. आग पर काबू पाने के लिए रेवाड़ी सहित आसपास के जिलों की दमकल विभाग की गाड़ियों को बुलाया गया.

ये भी पढ़ें: Delhi News: डेटिंग ऐप की आड़ में बिजनेस कर रहे क्लब, जानें कैसे बिल भरने को कर रहे मजबूर

 

बता दें कि दिल्ली-जयपुर हाइवे स्थित रोलियावास गांव के पास एक पेंट कंपनी ने वेयरहाउस बनाया हुआ है, जिस वेयरहाउस में अचानक आग लग गई. कुछ पल में ही आग तेजी से फैल गई. आग की लपटों और धुआं के गुबारों को देखकर हर कोई तंग रह गया. आग लगने से कितना नुकसान हुआ और आग लगने के क्या कारण रहें. इसकी जानकारी अभी नहीं मिल पाई है, लेकिन इतना जरूर है कि आग के कारण वेयरहाउस फिलकुल तबाह हो गया है.

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और दमकल विभाग के अधिकारियों ने कहा कि रात 12 बजे उन्हें सूचना मिली थी. सूचना के बाद तुरंत वो मौके पर पहुंचे और आग पर काबू पाने का काम शुरू किया गया. आग भीषण थी इसलिए रेवाड़ी सहित आस-पास के जिलों से भी दमकल विभाग की गाड़ियों को आग पर काबू पाने के लिए बुलाया गया. सुबह 9 बजे तक भी आग लगी हुई थी. 

इस मामले में जानकारी देते हुए फायर अफसर ने कहा कि पेंट के बड़े ड्रम होने के कारण और टीनशेड के नीचे आग लगे होने के कारण अभी पूरी तरह से आग पर काबू नहीं पाया गया है. बुल्डोजर की मदद से मलबे को हटाकर आग पर पूरी तरह से काबू पाया जायेगा.

Input: Pawan Kumar

Trending news