Rewari News: प्राइवेट अस्पताल में शव को कुत्ते ने नोंचा, परिजनों के आरोप के बाद डॉक्टर का शर्मनाक बयान
Advertisement

Rewari News: प्राइवेट अस्पताल में शव को कुत्ते ने नोंचा, परिजनों के आरोप के बाद डॉक्टर का शर्मनाक बयान

प्राइवेट अस्पतालों पर इलाज में लापरवाही बरतने के अक्सर आरोप लगते रहते है, लेकिन इस बार रेवाड़ी के इस अस्पताल पर आरोप है कि अस्पताल की लापरवाही के चलते कुत्तों ने एक व्यक्ति के शव को नोंच ड़ाला. परिजनों का आरोप है कि सुबह उन्होंने देखा तो अस्पताल के बेसमेंट में कुत्ते शव को नोंच रहे थे.

Rewari News: प्राइवेट अस्पताल में शव को कुत्ते ने नोंचा, परिजनों के आरोप के बाद डॉक्टर का शर्मनाक बयान

Rewari News: प्राइवेट अस्पतालों पर इलाज में लापरवाही बरतने के अक्सर आरोप लगते रहते है, लेकिन इस बार रेवाड़ी के इस अस्पताल पर आरोप है कि अस्पताल की लापरवाही के चलते कुत्तों ने एक व्यक्ति के शव को नोंच ड़ाला. परिजनों का आरोप है कि सुबह उन्होंने देखा तो अस्पताल के बेसमेंट में कुत्ते शव को नोंच रहे थे. जब उन्होंने अस्पताल स्टाफ से इस बारे में कहा तो उल्टा उन्हें ही धमकाया गया. इस मामले में दोनों तरफ से पुलिस को शिकायत दी गई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

मृतक लालाराम तावडू के सैनी मोहल्ला का रहने वाला था. जिसकी बाइक को ट्रोला ने टक्कर मार दी थी. जहां सिर में गहरी चोट होने के चलते परिजनों ने शुक्रवार को मरीज को रेवाड़ी के आदित्य अस्पताल में भर्ती कराया. परिजनों ने कहा कि डॉक्टर ने सर्जरी की फीस एक लाख बताई थी. जो उन्होंने जमा करा दी थी. परिजनों ने कहा शाम के समय में लालाराम की मौत हो गई. जिसके बाद अस्पताल ने कहा की वो बॉडी सुबह पुलिस के हैंडओवर करेंगे. जिसके बाद शव को आदित्या अस्पताल के बेसमेंट के शव गृह में रखवा दिया गया. परिजनों में रात निकालने के लिए इधर-उधर चले गए.

ये भी पढ़ें: मां के सामने किया बेटियों से रेप व हत्या, 2 साल बाद 4 दोषियों को फांसी की सजा

आज सुबह जब परिजन अस्पताल आए तो देखा कि दो कुत्ते शव को नोंच रहे है. जिसके बाद कुत्ते तो भगा गए, लेकिन वहां बिखरे खून और कुत्तों के पंजों के निशान की परिजनों ने वीडियो बना ली. परिजनों ने कहा कि अस्पताल की लापरवाही के चलते शव को कुत्तों ने नोंच लिया. जब उन्होंने अस्पताल को इस बारे में बताया तो स्टाफ ने उन्हे ही बुरा भला कहा.

इस घटना के बाद जब डॉक्टर से पूछा गया तो डॉक्टर ने हंसते हुए जवाब दिया कि परिजनों ने खुद कुत्ते को छोड़ दिया और वीडियो बना लिया. ताकि अस्पताल का बिल जमा ना करना पड़े. डॉक्टर ने कहा की अस्पताल के स्टाफ के साथ भी परिजनों ने मारपीट की है. जिसके शिकायत पुलिस में दी गई है.

INPUT: PAWAN KUMAR

Trending news