Rewari News: गाय ने महिला और बुजुर्ग पर किया हमला, सामने आया वायरल वीडियो
Advertisement

Rewari News: गाय ने महिला और बुजुर्ग पर किया हमला, सामने आया वायरल वीडियो

Rewari News: रेवाड़ी में गाय ने एक महिला और बुजुर्ग पर किया हमला. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. यह घटना मंडी गेट नंबर 1 की है, जहां गाय ने एक महिला और बुजुर्ग पर हमला किया. 

 

Rewari News: गाय ने महिला और बुजुर्ग पर किया हमला, सामने आया वायरल वीडियो

Rewari News: रेवाड़ी में गौवंश ने एक महिला और बुजुर्ग पर हमला कर दिया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है. यह घटना मंडी गेट नंबर 1 की है, जहां गौवंश ने एक बुजुर्ग पर हमला किया. जैसे-तैसे बुजुर्ग आदमी ने अपनी जान बचाई. रेवाड़ी से ऐसे मामले आए दिन सामने आते रहते हैं. वहीं प्रशासन का भी इस तरफ ध्यान नहीं है.   

वीडियो हुआ वायरल 
रेवाड़ी शहर की सड़क पर गौवंशों की वजह से आए दिन कोई न कोई घटनाएं सामने आती रहती हैं. ताजा मामला रेवाड़ी अनाज मंडी से सामने आया है. जिसके बाद घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. यहां पहले एक गाय ने स्कूटी सवार महिला को टक्कर मारकर घायल किया. जैसे-तैसे लोग अपना बचाव करके गाय को भागने लगे तो गाय ने बाइक सवार बुजुर्ग पर हमला कर दिया.

महिला ने बचाई अपनी जान 
बता दें कि रेवाड़ी शहर की अनाज मंडी के गेट नंबर एक पर आढ़त के सामने गाय ने स्कूटी सवार महिला पर हमला किया. आस-पास खड़े लोगों ने महिला को बचाने का प्रयास भी किया, लेकिन फिर भी गाय ने महिला का पिछा नहीं छोड़ा. जिसके बाद जैसे-तैसे करके महिला ने भागकर दुकान में घुसकर अपनी जान बचाई है.

ये भी पढ़ें- Haryana News: फरीदाबाद को लेकर क्यों बोले मूलचंद शर्मा, धूल भी उड़ेगी और मिट्टी भी उड़ेगी

मंडी में किया गौवंशों ने बुजुर्ग पर हमला 
महिला पर हमला करने के बाद गाय ने भागते हुए बाइक सवार बुजुर्ग पर हमला कर दिया. जिसके बाद लोगों ने लाठी-डंडों से गाय को भगाया और बुजूर्ग की जान बचाई. ये वीडियो देखकर हर कोई सदमे में है कि कैसे गाय राह चलते लोगों पर हमला कर रही है. इस घटना के दौरान मंडी में अफरा-तफरी का मोहौल बन गया है. 

प्रशासन नहीं दे रही इस तरफ ध्यान
बता दें कि रेवाड़ी में गौवंशों के हमलों की वजह से पिछले चार साल में 3 लोगों की मौत हो चुकी है. कई बार गौवंशों के हमला करने की वीडियो सामने आ चुका है. इसके बावजूद रेवाड़ी की सड़क पर गौवंशों का जमावड़ा रहता है. हालात ये है कि लोगों को डर लगता है कि पता नहीं कब उनपर हमला हो जाए, लेकिन प्रशासन इस ओर ध्यान नहीं देता है. 

Input: Pawan Kumar

Trending news