Rashifal 24 February 2023: इन राशि वालों को काम में जल्दबाजी से हो सकता है नुकसान, इन्हें मिलेगा अचानक पैसा
Advertisement

Rashifal 24 February 2023: इन राशि वालों को काम में जल्दबाजी से हो सकता है नुकसान, इन्हें मिलेगा अचानक पैसा

आज का दिन आपके लिए अनुकूल होगा या नहीं, यह ग्रह-नक्षत्र की चाल पर निर्भर करता है. आज यानी शुक्रवार को  मिथुन राशि वालों को कारोबार में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है. वृश्चिक राशि वालों के तरक्की के रास्ते प्रशस्त होंगे.

Rashifal 24 February 2023: इन राशि वालों को काम में जल्दबाजी से हो सकता है नुकसान, इन्हें मिलेगा अचानक पैसा

Horoscope 24 February 2023 : आज का दिन आपके लिए अनुकूल होगा या नहीं, यह ग्रह-नक्षत्र की चाल पर निर्भर करता है. आज यानी शुक्रवार को  मिथुन राशि वालों को कारोबार में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है. वृश्चिक राशि वालों के तरक्की के रास्ते प्रशस्त होंगे. आइए जानते हैं कि शुक्रवार का दिन सभी 12 राशि के जातकों के जीवन में क्या बदलाव लेकर आएगा.

मेष राशि- व्यवसाय से जुड़ी कुछ योजनाओं को आज बल मिलेगा. आज न चाहते हुए भी आपका खर्च होगा. घर पर किसी अतिथि के आगमन से माहौल खुशनुमा रहेगा. माताजी की सेहत में आज कुछ गिरावट हो सकती है, जिसके कारण आप थोड़ा परेशान RAHE

वृष राशि- आज कोई उपलब्धि मिलने से मन खुश रहेगा. एक से अधिक स्रोतों से धन प्राप्त होने के योग बन रहे हैं. आज अपने ऊपर चढ़ा कर्ज उतार पाने में सफल रहेंगे. किसी पुरानी गलती को न दोहराएं, नहीं तो दिक्कत भी हो सकती है. 

मिथुन- करियर को लेकर यदि आप लंबे समय से परेशान चल रहे हैं तो अब आपका समय बदलने वाला है. आज इसमें उछाल देखने को मिलेगा. कारोबारी ध्यान रखें कि आज थोड़े के लिए किसी बड़े लाभ को नजरअंदाज न करें. आपको कार्यक्षेत्र में अपने से छोटों की गलतियों को माफ कर देना ही सही रहेगा. 

कर्क - आज कार्यक्षेत्र में किसी काम में जल्दबाजी करने से बचने की सलाह दी जाती है नहीं तो आपसे कोई नुकसान हो सकता  है. आज के दिन आप खरीदारी पर भी काफी धन खर्च कर सकते हैं. धन संबंधी कोई भी योजना भाई-बहनों के भरोसे न बनाएं. किसी बात को लेकर लंबे समय से परेशान चल रहे लोगों को इससे छुटकारा मिलेगा. 

आज किसी भी अनजान व्यक्ति पर भरोसा करने से पहले 10 बार सोचें. सोच विचार कर विचार करें. परिजन की सीख पर चलकर अच्छा नाम कमाएंगे. स्वास्थ्य समस्याओं को नजरअंदाज न करें. अगर जल्दबाजी में कोई डील फाइनल की है तो उसे बड़ी समस्या हो सकती है. 

कन्या-आज कोई जमीन जायदाद से जुड़ा मामला सुलझ सकता है. शुक्रवार को संपत्ति प्राप्ति के योग बन रहा है. नेतृत्व क्षमता से किए गए प्रयास बेहतर रहेंगे। स्वास्थ्यगत समस्या हो सकती है. किसी विपरीत परिस्थिति में धैर्य बनाए रखना हितकर होगा. जीवनसाथी की सलाह आपके बिजनेस के लिए कारगर सिद्ध होगी।

तुला-नौकरी व सेवा क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन बेहतर रहने वाला है. नए संपर्क से आपको अच्छा लाभ मिलेगा. आपको आज जल्दबाजी में कोई कार्य करने से बचना होगा. आज कोई भी जोखिम लेने से बचें. करीबियों की बातों पर विश्वास करना होगा. मां से किसी बात पर मनमुटाव हो सकता है. 

वृश्चिक-आज आपको अचानक धन प्राप्त होगा. आप के लिए दिन सामान्य रहने वाला है. किसी से कोई बात कहने से पहले सोच विचार अवश्य करें, नहीं तो आप किसी को कुछ गलत बोल सकते हैं. विद्यार्थी परीक्षा में सफलता अवश्य मिलेगी. आवश्यक कार्य को आज टालना आपके लिए सही नहीं रहेगा. 

धनु- रोजगार की तलाश कर रहे लोगों को आज कोई अच्छी नौकरी मिल सकती है. आज जल्दबाजी में कोई निर्णय न लें. आपको नौकरी में तरक्की मिलने के योग बनते दिख रहे हैं. व्यापार कर रहे लोगों के लिए आज का दिन बेहतर रहने वाला है. भौतिक वस्तुओं में भी आज वृद्धि होगी. धार्मिक कार्यों में आपका विश्वास बढ़ेगा. आपको यदि कोई प्रस्ताव आए, तो आपको उसके बारे में सोच विचार जरूर करें 

मकर-आज साझेदारी के काम करने वालों को अच्छा लाभ मिल सकता है. परिवार में किसी मांगलिक कार्यक्रम के होने से माहौल खुशनुमा रहेगा. कुछ नई योजनाओ का आपको लाभ मिलेगा. कुछ विरोधी आपको कार्यक्षेत्र में परेशान करने की पूरी कोशिश करेंगे। ऐसे लोगों से बचना होगा. 

कुंभ-व्यापार कर रहे लोगों के लिए दिन अच्छा रहने वाला है कुछ कामों में सूझबूझ से आपकी संपत्ति में इजाफा होगा. सगे संबंधियों से पूरी मदद मिलेगी. परिवार के बड़ों के साथ आप कुछ यादगार पल साझा करेंगे. यदि आपने किसी से कोई वादा किया है तो उसे पूरा जरूर करें. 

मीन-निजी जीवन में कोई आवश्यक सूचना सुनने को मिल सकती है. कार्यक्षेत्र में सम्मान मिलने से आपका मन प्रसन्न रहेगा. सांसारिक सुख भोग के साधनों में वृद्धि होगी. कुछ कामों को लेकर परेशान रहेंगे। किसी की मदद करने का मौका मिले तो अवश्य करें. 

Trending news