रेप का दोषी बांट रहा ब्रह्मचर्य का ज्ञान, टॉयलेट से बने कैप्सूल खाने की दे रहे सलाह
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1564318

रेप का दोषी बांट रहा ब्रह्मचर्य का ज्ञान, टॉयलेट से बने कैप्सूल खाने की दे रहे सलाह

Ram Rahim: दो साध्वियों से रेप का आरोपी राम रहीम आज उत्तर प्रदेश के बरनावे में ब्रह्मचर्य का ज्ञान बांट रहा हैं. वहीं इस दौरान उसने विज्ञान को चुनौती दी और कहा कि वीर्य का ओवरफ्लो नहीं होता है.

रेप का दोषी बांट रहा ब्रह्मचर्य का ज्ञान, टॉयलेट से बने कैप्सूल खाने की दे रहे सलाह

Ram Rahim: रेप का दोषी राम रहीम पिछले 14 महीनों में 4 बार बेल पर आ चुका है. वहीं अब राम रहीम के उत्तर प्रदेश के बरनावा आश्रम में सत्संग चल रहे हैं और अपने चाहने वालों को ब्रह्मचर्य का पालन करने का उपदेश दे रहा है. सत्संग के दौरान राम रहीम ने विज्ञान को चुनौती देते हुए कहा कि वीर्य का ओवरफ्लो नहीं होता. वो अपने विचारों पर कंट्रोल न होने की वजह से बाहर निकल आता है. 

इन दिनों उत्तर प्रदेश के बरनावा आश्रम से हर रोज ज्ञान की बरसात हो रही है. अनुयायियों को यह ज्ञान पैरोल पर छूटकर आया रेप का दोषी राम रहीम बांट रहा है. इस दौरान उसने कहा कि बच्चे पूछते हैं कि ब्रह्मचर्य कैसे संभव होता है. छोटी सी उम्र में अपने आपको कंट्रोल करना बड़ा मुश्किल होता है और जो कंट्रोल कर गया, वही सर्वोत्तम होता है. उसने आगे कहा कि इस दुनिया में अच्छे और श्रेष्ठ बहुत हैं, लेकिन सर्वश्रेष्ठ वहीं है जो कि अपने आप पर कंट्रोल पाना सीख जाता है.

ये भी पढ़ें: राम रहीम का बड़ा दावा, उसे दिया गया सरपंच, MLA या MP बनने का ऑफर

 

इस बारे में बोलते हुए राम रहीम ने कहा कि ब्रह्मचर्य पर कंट्रोल आत्मबल से ही होता है. इसके लिए आपको अपने खानपान में भी बदलाव लाना पड़ेगा. उन चीजों को खाने से बचें जिनकी तासीर बहुत गर्म हैं. आप केवल सात्विक भोजन करें. ऑर्गेनिक डाइट लें. उसने कहा कि पढ़ाई करने, गेम खेलने या रिसर्च जैसे काम करने के लिए ब्रह्मचर्य चहुंमुखी विकास के लिए दुनिया में नंबर वन दवाई है. 

ये भी पढ़ें: दिल्ली की ब्यूटी बनेगी साउथ एक्टर की क्यूटी, शादी के बंधन में जल्द बंधेंगे प्रभास

वहीं उसने कहा कि अगर आप अपने मन में गंदे विचार नहीं लाएंगे और धीरे-धीरे सुमिरन करें. वहीं बड़ी बात यह होगी कि अपने वीर्य (स्पर्म) को जाने न दें. डॉक्टर अक्सर कहते हैं कि ये तो ओवरफ्लो हो जाता है. इस पर उसने कहा कि सवाल ही पैदा नहीं होता. ऐसा हो ही नहीं सकता. यदि ऐसा होता तो फिर छोटे बच्चों का वीर्य क्यों ओवरफ्लो नहीं होता.

उसने आगे कहा कि यह एक ढाल का काम करता है, जब बाहर नहीं तो अंदर रहता है, अंदर से ऐसा ढाल बन जाता है कि जिससे हर तरह के रोग से लड़ना चुटकी का काम हो जाता है. वहीं उसने कहा कि जब शरीर में वीर्य बढ़ता जाता है जैसे- जैसे बढ़ता जाएगा, आपके अंदर बीमारियों और बुराइयों से लड़ने की शक्ति बढ़ जाती है. हमने प्रैक्टिकल मैथलो ऑफ मेडिटेशन किया है.

वहीं उसने कहा कि कल परसों हमारी डॉक्टरों से बातचीत हो रही थी. इस दौरान उन्होंने बताया कि जो बच्चे जंक फूड खाते हैं, उनमें अच्छे वाले बैक्टीरिया खत्म हो जाते हैं. उनको हम एक कैप्सूल देते हैं, कई बार उनमें प्यूरीफायर किया जाता है. राम रहीम ने कहा कि टॉयलेट से भी कैप्सूल बनते हैं. ये कैप्सूल लेने से अच्छे वाले बैक्टीरिया इंजेक्ट कर दिए जाते हैं.

Trending news