Rahul Gandhi Flying Kiss: राहुल गांधी के फ्लाइंग किस से Anil Vij हुए 'लाल', कांग्रेस नेता को बताया असभ्य
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1817330

Rahul Gandhi Flying Kiss: राहुल गांधी के फ्लाइंग किस से Anil Vij हुए 'लाल', कांग्रेस नेता को बताया असभ्य

संसद में राहुल गांधी द्वारा कथित तौर पर दिए गए 'फ्लाइंग किस' वाली घटना पर अनिल विज ने ट्वीट कर कहा कि " कभी आंख मारकर और कभी फ्लाइंग किस करके राहुल गांधी के अंदर का इंसान बाहर आ जाता है और यदि उस इंसान को देखें तो वह बहुत असभ्य नजर आता है."

Rahul Gandhi Flying Kiss: राहुल गांधी के फ्लाइंग किस से Anil Vij हुए 'लाल', कांग्रेस नेता को बताया असभ्य

Rahul Gandhi Flying Kiss: राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा 2.0 पर अनिल विज का बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि भारत पहले ही जुड़ा हुआ है, लेकिन इन्हें यह खंडित दिखता है. भारत को खंडित तो राहुल गांधी के नाना ने दो भागों में किया था. यहां सब आराम से प्यार से एक साथ रह रहे हैं, लेकिन राहुल गांधी प्यार की दुकान में नफरत के सौदागर हैं. इसके साथ ही अनिल विज ने राहुल गांधी के फ्लाइंग किस के मुद्दे पर गरमाते नजर आए. 

राहुल गांधी की यात्रा पर ली चुटकी
राहुल गांधी गुजरात से भारत जोड़ो यात्रा 2.0 की शुरुआत करने जा रहे हैं, जिस पर विज ने चुटकी ली. उन्होंने कहा कि जो यात्रा पहले निकाली थी उससे क्या हुआ? विज ने कहा भारत कोई टूटा हुआ नहीं है, लेकिन इन्हें भारत खंडित ही दिखता है. उन्होंने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि राहुल गांधी के नाना जवाहरलाल नेहरू ने भारत को खंडित किया. उसके दो टुकड़े बनाए, जिसमें से एक पाकिस्तान बना और एक हिंदुस्तान, जिसके जख्म आज तक लोगों को याद हैं. विज ने राहुल गांधी से सवाल किया कि वह बताएं कि कौन टूट गया जिसे यह जोड़ना चाहते हैं. यहां सब प्यार से रह रहे हैं, घूम रहे हैं सब जुड़े हुए हैं, राहुल गांधी तो प्यार की दुकान में नफरत के सौदागर हैं. 

ये भी पढ़ें: Nuh Violence: नूंह हिंसा पीड़ितों को मिलेगा मुआवजा, जानें ई-क्षतिपूर्ति पोर्टल के माध्यम से कैसे करें अप्लाई

 

भूपिंदर हुड्डा ने लगाथा आरोप
बीते दिनों पूर्व मुख्यमंत्री भूपिंदर सिंह हुड्डा द्वारा बीजेपी-जेजेपी सरकार द्वारा पेपर लीक करवाने और HCS के साथ-साथ ग्रुप C और D में अपने चेहतों को फायदा पहुंचाने का आरोप लगाया था. उस पर भी विज ने अपनी प्रतिक्रिया दी और कहा कि सारे एग्जाम पारदर्शी तरीके से हो रहे हैं, लेकिन हुड्डा साहब जो बात रहे हैं यह अपना अनुभव बता रहे हैं. क्योंकि इनके राज में यही सब होता था. 

जो लिखेगा वही पास होगा
इसके साथ ही कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने भी CET पेपर में भी 100 में से 41 सवाल कॉमन पाए जाने पर भाजपा पर आरोप लगाए और HSSC को बर्खास्त करने की मांग की है. विज ने उस पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कई पेपर्स में कई तरह के एक जैसे प्रश्न होते हैं. ये कोई बड़ी बात नहीं है. विज ने कहा कि एग्जाम में जो लिखेगा वही पास होगा, जो नहीं लिखेगा वो नहीं होगा.

फ्लाइंग किस पर क्या बोले विज
इसके साथ ही संसद में राहुल गांधी द्वारा कथित तौर पर दिए गए 'फ्लाइंग किस' वाली घटना पर अनिल विज ने ट्वीट कर कहा कि " कभी आंख मारकर और कभी फ्लाइंग किस करके राहुल गांधी के अंदर का इंसान बाहर आ जाता है और यदि उस इंसान को देखें तो वह बहुत असभ्य नजर आता है."

INPUT- Aman Kapoor

Trending news