ED रेड पर राहुल बोले- तानाशाह के आगे मैं झुकेगा नहीं, सोनिया बोली- मैं इन्दिरा की बहू, किसी से नहीं डरती
Advertisement

ED रेड पर राहुल बोले- तानाशाह के आगे मैं झुकेगा नहीं, सोनिया बोली- मैं इन्दिरा की बहू, किसी से नहीं डरती

नेशनल हेराल्ड केस (National Herald Case) मामले में सोनिया और राहुल (Rahul Gandhi and Sonia Gandhi) से पूछताछ के बाद प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate) यानी ईडी की टीम ने दिल्ली (Delhi) के हेराल्ड हाउस पर छापेमारी की है. इस पर राहुल गांधी ने बीजेपी पर तीखा हमला बोला है.

ED रेड पर राहुल बोले- तानाशाह के आगे मैं झुकेगा नहीं, सोनिया बोली- मैं इन्दिरा की बहू, किसी से नहीं डरती

नई दिल्ली: नेशनल हेराल्ड मामले में ईडी ने हेराल्ड के दफ्तर में छापा मारा है. ईडी ने 10 से ज्यादा जगहों पर छापा मारा है. छापेमारी पर राहुल गांधी ने बीजेपी सरकार पर तीखा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि इस तरह की कार्रवाही से वो डरने वाले नहीं हैं. न ही कांग्रेस कार्यकर्ताओं को डरने की बात कही है. वहीं सोनिया गांधी ने भी कहा कि, 'मैं इन्दिरा की बहू हूं, किसी से नहीं डरती'. ED की पूछताछ से पहले सोनिया गांधी का यह वीडियो अब वायरल हो रहा है. ईडी ने सोनिया गांधी से 21, 26 और 29 जुलाई को पूछताछ की थी. इन तीन दिनों में उनसे 11 घंटों में 100 से ज्यादा सवाल पूछे गए थे.

आईटीओ स्थित हेराल्ड हाउस में ईडी रेड के बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बीजेपी पर हमला बोला है. उन्होंने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से कहा कि खुद को अकेला मत समझना, कांग्रेस आपकी आवाज़ है, और आप कांग्रेस की ताक़त हैं. तानाशाह के हर फ़रमान से, जनता की आवाज़ दबाने की हर कोशिश से हमें लड़ना है. आपके लिए, मैं और कांग्रेस पार्टी लड़ते आ रहे हैं, और आगे भी लड़ेंगे. राहुल गांधी ने सोशल मीडिया पोस्ट किया है.

नेशनल हेराल्ड के दफ्तर में छापा, सोनिया-राहुल से पूछताछ के बाद ED का अगला एक्शन

राहुल ने कहा कि आज देश में किन मुद्दों पर विचार-विमर्श होना चाहिए, ये आप अच्छे से जानते हैं क्योंकि सरकार की हर ग़लत नीति का असर आपके जीवन पर पड़ रहा है. इस मानसून सत्र में हम सरकार से जनता के सवालों के जवाब मांगना चाह रहे थे, लेकिन आप सबने देखा कैसे सरकार ने विपक्ष के लोगों को निलंबित करवाया, हमारे द्वारा विरोध करने पर हमें गिरफ़्तार करवाया, सदन स्थगित करवाया और कल जब चर्चा हुई भी तो सरकार ने साफ कहा कि ‘महंगाई जैसी कोई समस्या है ही नहीं.' राहुल गांधी ने कहा कि देश बेरोज़गारी की महामारी से जूझ रहा है, करोड़ों परिवारों के पास स्थिर आय का कोई साधन नहीं बचा, लेकिन सरकार सिर्फ़ एक 'अहंकारी राजा' की छवि चमकाने में अरबों रुपए फूंक रही है.

कांग्रेस के पिंजरे से आजाद होंगे कुलदीप बिश्नोई, लिखा घायल तो यहां हर परिंदा है?

राहुल गांधी ने कहा कि महंगाई और ‘गब्बर सिंह टैक्स’ आम आदमी की आय पर सीधा प्रहार है. आज की वास्तविकता ये है कि आम इंसान अपने सपनों के लिए नहीं बल्कि 2 वक्त की रोटी के लिए संघर्ष कर रहा है. बीजेपी सरकार चाहती है आप बिना सवाल किए तानाशाह की हर बात को स्वीकार करें. मैं आप सबको विश्वास दिलाता हूं, इनसे डरने की और तानाशाही सहने की जरूरत नहीं है. ये डरपोक हैं, आपकी ताकत और एकता से डरते हैं, इसलिए उसपर लगातार हमला कर रहे हैं. अगर आप एकजुट होकर इनका सामना करोगे, तो ये डर जाएंगे. मेरा आपसे वादा है, न हम डरेंगे और न इन्हें डराने देंगे.

Trending news