Punjab सरकार ने ट्रक यूनियन भंग करने का किया ऐलान, विरोध में ट्रक ड्राइवर्स ने किया जाम
Advertisement

Punjab सरकार ने ट्रक यूनियन भंग करने का किया ऐलान, विरोध में ट्रक ड्राइवर्स ने किया जाम

हरियाणा पंजाब बार्डर (Haryana Punjab Border) पर ट्रक यूनियनों द्वारा लगाया गया जाम दूसरे दिन भी जारी है. पंजाब के घनोर से विधायक और प्रशासन भी ठोस आश्वासन और बातचीत के बाद भी कुछ हल नहीं निकल पाया है. और इसी कड़ी में नेशनल हाईवे (National Highway) पर लोग फंसे हुए हैं.

Punjab सरकार ने ट्रक यूनियन भंग करने का किया ऐलान, विरोध में ट्रक ड्राइवर्स ने किया जाम

नई दिल्ली: हरियाणा पंजाब बार्डर (Haryana Punjab Border) पर ट्रक यूनियनों द्वारा लगाया गया जाम दूसरे दिन भी जारी है. पंजाब के घनोर से विधायक और प्रशासन भी ठोस आश्वासन और बातचीत के बाद भी कुछ हल नहीं निकल पाया है. और इसी कड़ी में नेशनल हाईवे (National Highway) पर लोग फंसे हुए हैं. वहीं ट्रक यूनियन (Truck Union) अपनी मांग पर अड़ी हुई है.

हरियाणा पंजाब बार्डर पर दूसरे दिन भी जाम लगा हुआ है. इसी कारण दिल्ली से अमृतसर और अमृतसर से दिल्ली नेशनल हाईवे पर आवागमन पूरे तरीके से प्रभावित है. यह जाम पंजाब सरकार द्वारा पट्रक यूनियन भंग किए जाने के ऐलान पर रखा  गया है. जिनकी मांग है कि पंजाब सरकार अपना वायदा पूरा करे और उनकी यूनियनों को बहाल करे अन्यथा ये जाम नही खोलेंगे. इस दौरान पंजाब के घनोर से विधायक गुरलाल और पंजाब का प्रशासनिक अमला ट्रक यूनियन नुमाईंदों से बात करने पहुंचे, लेकिन 2 दौर की बातचीत के बाद भी ठोस आश्वासन न मिलने से जाम नही खोला गया. विधायक गुरलाल ने कहा काफी कोशिश के बाद भी कोई समाधान नही निकल पाया.

ये भी पढ़ें: केजरीवाल के नेतृत्व में दिल्ली के सरकारी स्कूलों में बच्चों का भविष्य सुरक्षित, सिसोदिया बोले- हर स्कूल की कर रहे मैपिंग

ट्रक यूनियन और विधायक के बीच 2 दौर की बातचीत हुई. ट्रक यूनियन ने ठोस आश्वासन मांगा तो वहीं विधायक नया साल घर मनाने और कमेटी के साथ बैठक में बात करने का आश्वासन देते रहे. जिससे नतीजा नहीं निकल पाया. ट्रक यूनियनों का कहना है वह जाम तब नही खोलेंगे जब तक उनकी मांग पूरी नहीं होगी.

बता दें कि सरकार और ट्रक यूनियनों के बीच पेंच लंबे समय से फंसा है और जाम कल से लगा हुआ है. जिसके कारण वाहन चालक परेशानी में है तो सबसे सबसे ज्यादा दिक्क्त ट्रक चालकों को ही आ रही है. जिन्हें अब खाने पीने की दिक्क्त और ठंड का सामना करना पड़ रहा है.

Trending news