Priyanka Chopra ने बॉलीवुड से क्यों बनाई दूरी, किया ये बड़ा खुलासा
Advertisement

Priyanka Chopra ने बॉलीवुड से क्यों बनाई दूरी, किया ये बड़ा खुलासा

Priyanka Chopra: प्रिंयका के इस खुलासे के बाद, बॉलीवुड की पंगा क्वीन कंगना रनौत उनके सपोर्ट में उतर आई है और कंगना ने बॉलीवुड माफियाओं और करण जौहर पर निशाना साधा है. बता दें कि कंगना और प्रियंका ने 2008 में आई फिल्म 'फैशन' में एक साथ काम किया था. प्रिंयका के बयान के बाद कंगना ने एक के बाद एक ट्वीट किया.

Priyanka Chopra ने बॉलीवुड से क्यों बनाई दूरी, किया ये बड़ा खुलासा

Priyanka Chopra: देसी गर्ल से ग्लोबल स्टार बनीं प्रियंका चौपड़ा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. प्रियंका हॉलीवुड में बड़ा नाम कमा चुकी है और करोंड़ों लोगों के दिलों पर राज करते हैं, लेकिन प्रियंका ने बॉलीवुड को छोड़कर हॉलीवुड का रुख क्यों किया, इसका खुलासा आज उन्होंने कर दिया है. हाल ही प्रियंका ने एक इंटरव्यू में बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े बड़े सच का पर्दाफाश किया है और इंडस्ट्री के लोगों पर निशाना साधा है.

डेक्स शेफर्ड के साथ पॉडकास्ट शो 'आर्मचेयर एक्सपर्ट' में प्रियंका चोपड़ा से एक सवाल किया गया था, कि आखिर ऐसी क्या वजह थी जो उन्होंने अमेरिका में काम तलाशना शुरू किया, इस सवाल के जवाब में प्रियंका ने बताया कि जब वो फिल्म 'सात खून माफ' की शूटिंग कर रही थीं, तब देसी हिट्स की अंजुला आचार्य ने उन्हें एक म्यूजिक वीडियो और यूएस में करियर बनाने के लिए अप्रोच किया था. उन दिनों वो बॉलीवुड को छोड़ने का रास्ता तलाश रही थीं.

प्रियंका ने बताया कि वो इंडस्ट्री की पॉलिटिक्स से परेशान हो गई थीं. इसलिए वे ब्रेक चाहती थीं और इस म्यूजिक वीडियो ने बॉलीवुड से बाहर कदम रखने का बड़ा मौका दिया था. उन्होंने आगे बताया कि मुझे इंडस्ट्री में एक कोने में धकेला जा रहा था. लोग मुझे कास्ट नहीं करना चाहते थे. मुझे लोगों से शिकायतें थीं. मैं ऐसे गेम खेलने में ज्यादा ठीक नहीं हूं. इसलिए मैं इस राजनीति से थक गई थी.

एक्ट्रेस आगे बोलीं इस म्यूजिक वीडियो ने मुझे मेरी सीमाओं से पार जाने का मौका दिया था. उन फिल्मों को करने की बहुत इच्छा नहीं हुई जो मुझे नहीं मिलीं, जिनके लिए मुझे 'किसी एक क्लब की या किसी ग्रुप को मक्खन लगाना पड़े'. मुझे लगा कि बॉलीवुड में बहुत लंबा काम कर चुकी हूं और अब मुझे ये (हॉलीवुड में काम) करने की जरूरत है.

ये डायरेक्टर उतरा प्रियंका के सपोर्ट में

डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने प्रियंका का सपोर्ट करते हुए कहा कि जब बड़े नाम बुली करते हैं, कुछ छुकते हैं, कुछ सरेंडर करते हैं, कुछ हार मानते हैं, कुछ ड्रग्स लेते हैं, कुछ अपनी जान गवां बैठते हैं. इन बुली गैंग्स को हरा पाने की असंभव कोशिश के खिलाफ बहुत कम क्विट करके अपनी सक्सेस का यूनिवर्स बना पाते हैं. वो जिंदगी के रियल स्टार्स हैं.

कंगना रनौत उतरी प्रियंका के सपोर्ट

प्रिंयका के इस खुलासे के बाद, बॉलीवुड की पंगा क्वीन कंगना रनौत उनके सपोर्ट में उतर आई है और कंगना ने बॉलीवुड माफियाओं और करण जौहर पर निशाना साधा है. बता दें कि कंगना और प्रियंका ने 2008 में आई फिल्म 'फैशन' में एक साथ काम किया था. प्रिंयका के बयान के बाद कंगना ने एक के बाद एक ट्वीट किया. पहले ट्वीट में कंगना ने लिखा कि प्रियंका का बॉलीवुड के बारे में ये कहना है.

उन्होंने आगे लिखा कि लोगों ने उनके खिलाफ गैंगअप किया, एक समय उनके साथ गेम खेले, कोने में धकेला, जिसकी वजह से उन्हें भारत में काम करना छोड़ना पड़ा. हर कोई जानता है यहां किस गैंग की बात हो रही है. मीडिया ने उन दिनों कई बार करण जौहर और प्रियंका चोपड़ा के लड़ाई झगड़ों की खबरें छापी हैं. क्योंकि प्रियंका चोपड़ा की दोस्ती शाहरुख खान से थी.

उन्होंने लिखा कि मूवी माफिया ने आउटसाइडर प्रियंका चोपड़ा को टारगेट किया. उन्हें हैरेस किया. इस कदर कि प्रियंका को देश छोड़ना पड़ा. कंगना ने करण जौहर को जहरीला, ईर्ष्यालु और मतलबी शख्स बताया. एक्ट्रेस का कहना है कि करण जौहर की गैंग और माफिया पीआर पर छापा मारा जाना चहिए. उनसे पूछा जाना चाहिए क्यों वे आउटसाइडर्स को हैरेस करते हैं.

Trending news