Ponniyin Selvan: ऐश्वर्या राय की PS-1 की दुनियाभर में छप्पर फाड़ कमाई के बाद जानें स्टारकास्ट की फीस
Advertisement

Ponniyin Selvan: ऐश्वर्या राय की PS-1 की दुनियाभर में छप्पर फाड़ कमाई के बाद जानें स्टारकास्ट की फीस

मणि रत्नम के निर्देशन में बनी फिल्म 'पोन्नियिन सेल्वन' (Ponniyin Selvan) बॉक्स ऑफिस धमाकेदार सफलता और कमाई के बाद, जानें फिल्म की स्टारकास्ट की फीस. किसने ली सबसे ज्यादा फीस और किसको मिली सबसे कम.  

Ponniyin Selvan: ऐश्वर्या राय की PS-1 की दुनियाभर में छप्पर फाड़ कमाई के बाद जानें स्टारकास्ट की फीस

Ponniyin Selvan Collection: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) ने भले ही 4 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी की हो, मगर हाल ही में उनकी फिल्म 'पीएस 1' ने दुनियाभर में तहलका मचा दिया है. इससे पहले वो 2016 में 'ऐ दिल है मुश्‍क‍िल' और 2018 में 'फन्‍ने खां' में नजर आई थीं. मणि रत्नम के निर्देशन में बनी फिल्म 'पोन्नियिन सेल्वन' (Ponniyin Selvan) बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन से लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही है. इतना ही नहीं ऐश्वर्या की फिल्म ने ऋतिक रोशन की फिल्म 'विक्रम वेधा' को पीछे छोड़ दिया है.

बता दें कि इंडिया में ही नहीं बल्कि विदेश में भी विक्रम और ऐश्वर्या राय स्टारर इस फिल्म को ऑडियंस का भरपूर प्यार मिल रहा है. इसी के साथ फिल्म ने वीकेंड पर फिल्म ने बड़ा रिकॉर्ड कायम कर लिया है. 500 करोड़ के बजट में बनी मणि रत्नम की फिल्म ने, सिर्फ तीन दिनों में ही दुनियाभर में 200 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई की है. पहले दिन फिल्म ने 70 करोड़ की कमाई की, तो वही दूसरे दिन इस फिल्म ने 153 करोड़ के आसपास वर्ल्डवाइड कमाई की.

चोल वंश की कहानी आधारित फिल्म

मणिरत्नम की फिल्म का बजट 500 करोड़ का है, लेकिन फिल्म के बजट के साथ-साथ ही फिल्म के स्टारकास्ट की फीस जानकार भी आपको बड़ा झटका लगेगा. खबरों की माने तो लिए सबसे ज्यादा फीस चियान विक्रम (Chiyan Vikram) ने ली है. तो दूसरी तरफ ऐश्‍वर्या राय ने भी फिल्‍म में सबसे तगड़ी फीस ली है.

Aishwarya Rai Bachchan Fees

fallback

फिल्म 'पोन्नियिन सेल्वन' से ऐश्वर्या राय बच्‍चन ने बड़े पर्दे पर वापिस तो की है, लेकिन काम करने का अंदाज आज भी पूराना है. खबरों की मानें तो ऐश्वर्या ने 'पोन्‍न‍ियन सेल्‍वन-1' के लिए 10 करोड़ रुपये की मोटी फीस वसूल की है.

Chiyaan Vikram Fees

fallback

साउथ के जाने-माने सुपर स्टार चियान विक्रम इस फिल्‍म में लीड निभा रहे हैं और फिल्म में आदित्‍य करिकालन का अहम किरदार निभा रहे हैं. मगर क्या आप जानते हैं कि इस फिल्म में सबसे ज्यादा फीस भी उन्होंने ली है. विक्रम चियान ने PS-1 के लिए 12 करोड़ रुपये की मोटी फीस ली है.

Jayam Ravi Fees

fallback

जयम रवि भी साउथ सिनेमा के दमदार एक्टर में से एक है. बता दें कि उन्होंने इस फिल्म के लिए 8 करोड़ रुपये फीस चार्ज किए हैं.

Karthi Fees

fallback

एक्‍टर कार्थी फिल्म में वल्‍वर रेयान विंदियादेवन का किरदार निभा रहे है. इस किरदार के लिए उन्होंने 5 करोड़ रुपये की फीस ली है.

Shobhita Dhulipal fees

fallback

बॉलीवुड फिल्म 'रमन राघव 2.0' और 'शेफ' में अपनी दमदार एक्टिंग से अपनी एक अलग पहचान बनाने वाली शोभिता धूलिपाला ने साउथ की फिल्मों में भी अपनी एक अलग पहचान बनाई है. फिल्म में वो राजकुमारी कुंदवई का किरदार निभा रही हैं और इस किरदार के लिए उन्होंने 2.5 करोड़ रुपये की फीस ली है.

Prakash Raj fees

fallback

सिनेमा जगत में प्रकाश राज ऐसे ऐक्‍टर हैं, जिन्‍होंने साउथ से लेकर बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाई है. प्रकाश राज जिस फिल्म में होते हैं उस फिल्म में जान डाल देते है. PS-1 में प्रकाश पुंगुझली का किरदार निभा रहे है और इस किरदार के लिए उन्होंने 1.5 करोड़ रुपये की फीस वसूली है.

Aishwarya Laxmi fees

fallback

इसी के साथ फिल्म PS-1 में पुंगुझली का किरदार निभा रहीं एक्ट्रेस ऐश्वर्या लक्ष्मी ने भी 1.5 करोड़ रुपये की फीस ली है.

Trending news