Rohtak News: किसानों का दिल्ली कूच को लेकर पुलिस ने की हाई लेवल मीटिंग
Advertisement

Rohtak News: किसानों का दिल्ली कूच को लेकर पुलिस ने की हाई लेवल मीटिंग

Haryana News: किसान संगठनों द्वारा 13 फरवरी को दिल्ली कूच की कॉल को लेकर जिला पुलिस प्रशासन अलर्ट मोड़ में दिखाई दे रहा है. इसे लेकर लघु सचिवालय में पुलिस अधीक्षक ने पुलिस अधिकारियों के साथ मीटिंग भी की है.

 

Rohtak News: किसानों का दिल्ली कूच को लेकर पुलिस ने की हाई लेवल मीटिंग

Rohtak News: रोहतक-पंजाब में किसान संगठनों द्वारा 13 फरवरी को दिल्ली कूच की कॉल को लेकर जिला पुलिस प्रशासन अलर्ट मोड़ में दिखाई दे रहा है. इसे लेकर आज लघु सचिवालय में पुलिस अधीक्षक ने पुलिस अधिकारियों के साथ हाई लेवल की मीटिंग की है. वहीं मीटिंग में पैरामिलिट्री फोर्स के अधिकारी भी मौजूद रहे. साथ ही जिले में कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए जिला पुलिस को अलर्ट मोड पर रखा गया है. वहीं जिले के साभी सिमाओं को सील भी कर दिया गया है. ताकि किसी भी तरह की कोई परेशानी न हो. हरियाणा के कुछ किसान ऐसे भी हैं जो किसान संगठनों ने इस आंदोलन में भाग लेने से मना कर रहे हैं. 

पुलिस अधिकारियों के साथ मीटिंग
जिले के पुलिस अधीक्षक हिमांशु गर्ग ने कहा कि पंजाब में किसान संगठनों ने दिल्ली कूच कॉल के चलते कानून व्यवस्था बनाए रखने के पूरे प्रबंध किए गए हैं. जिसके चलते आज पुलिस अधिकारियों के साथ मीटिंग भी की गई. जिले में कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए जिला पुलिस को अलर्ट मोड़ पर रखा गया है. वहीं दो पैरामिलिट्री फोर्स की दो कंपनियां केंद्र सरकार द्वारा भेजी गई है. वहीं जिले के साथ लगते जींद जिले की पुलिस के साथ भी समन्वय स्थापित किया गया है और हर एक्टिविटी पर नजर रखी जाएगी. 

ये भी पढ़ें- हलवाई की दुकान पर फायरिंग, तीन आरोपी गिरफ्तार

किसान नेताओं से की मीटिंग
वहीं जिले की सभी सीमाओं को सील कर दिया जाएगा, ताकि किसी प्रकार की कोई दिक्कत ना हो. पुलिस अधीक्षक हिमांशु गर्ग ने बताया कि राहत की बात यह है कि हरियाणा प्रदेश के किसान संगठनों ने इस आंदोलन में भाग लेने की बात नही की है. यंहा के किसान नेताओं से मीटिंग भी हुई है. कानून व्यवस्था बनाए रखें और किसी के बहकावे में ना आए. पुलिस किसानों के दिल्ली कूच को लेकर एक्टिव मोड में है. जिससे किसी भी करह के दिक्कत का सामना न करना पड़े. 

Input- RAJ TAKIYA

Trending news