Delhi: पुलिस ने मोबाइल स्नैचिंग करने वाले गिरोह का किया पर्दाफाश, 73 बरामद किए मोबाइल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2129221

Delhi: पुलिस ने मोबाइल स्नैचिंग करने वाले गिरोह का किया पर्दाफाश, 73 बरामद किए मोबाइल

पश्चिमी जिला के एंटी ऑटो थेफ्ट स्क्वाड की पुलिस टीम ने मोबाइल स्नैचिंग और चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है. इस मामले में एक शातिर झपटमार को गिरफ्तार किया और उसके बाद उसके दो रिसीवर साथी को भी दबोचा गया.

Delhi: पुलिस ने मोबाइल स्नैचिंग करने वाले गिरोह का किया पर्दाफाश, 73 बरामद किए मोबाइल

Delhi: पश्चिमी जिला के एंटी ऑटो थेफ्ट स्क्वाड की पुलिस टीम ने मोबाइल स्नैचिंग और चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है. इस मामले में एक शातिर झपटमार को गिरफ्तार किया और उसके बाद उसके दो रिसीवर साथी को भी दबोचा गया. पुलिस ने इनके पास से 73 मोबाइल और वारदात में इस्तेमाल होने वाली मोटरसाइकिल को बरामद किया. इसी के साथ इनकी गिरफ्तारी से नए 23 मामलों का खुलासा करने का दावा पुलिस ने किया है.

डीसीपी वेस्ट विचित्र वीर ने बताया की गिरफ्तार बदमाश की पहचान अविनाश उर्फ, अभिमन्यु उर्फ अकेला के रूप में हुई है. इसके साथ गिरफ्तार दो रिसीवर की पहचान हनी और अर्जुन के रूप में हुई है. जो छीने गए और चोरी किए मोबाइल को अकेला से खरीदता था.

एसीपी ऑपरेशन अरविंद कुमार की देखरेख में इंस्पेक्टर ईश्वर सिंह की टीम ने पहले इस गैंग का पता लगाया और उसके बाद इस गैंग को दबोचा. इसके लिए पुलिस टीम कई दिनों से सीसीटीवी फुटेज को चेक कर रही थी और लोकल इनफॉर्मर की मदद से इसके बारे में पता लगा रही थी. इसी बीच शौकत अली को सूचना मिली और इस सूचना पर पहाड़गंज के मुल्तानी ढाढा के पास पुलिस ने इसको ट्रैक किया. इसे पकड़ा और मोबाइल बरामद किया गया. जिस मोटरसाइकिल से यह जा रहा था. वह कीर्ति नगर इलाके में हुई वारदात के दौरान इस्तेमाल किया गया था.

ये भी पढ़ें: Abhishek Sharma: एक ओवर में लगातार 5 छक्के ठोक बनाया खास रिकॉर्ड, कुछ दिन बाद पुलिस ने भेजा समन

पुलिस टीम ने जब इससे पूछताछ की तो इसने अपने दो रिसीवर साथियों के बारे में जानकारी दी. पुलिस फिर उन दोनों रिसीवर को भी गिरफ्तार किया और 72 मोबाइल बरामद किए. इनमें से 22 मोबाइल पश्चिमी जिला इलाके से छीने गए थे और चुराए गए थे. बाकी 51 के बारे में पुलिस टीम अभी छानबीन कर रही है. अभी तक जिन मामलों का पता चला है उसमें पश्चिमी जिला के पंजाबी बाग, कीर्ति नगर, मायापुरी, मोती नगर तिलक नगर थाना में हुई वारदात को सुलझाया गया है.
इनपुट: राजेश शर्मा 

Trending news