Delhi News: आपराधिक मामलों में शामिल दो आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2118011

Delhi News: आपराधिक मामलों में शामिल दो आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Delhi Crime News: दिल्ली के तिलकनगर क्षेत्र से तिलक विहार पुलिस चौकी की टीम ने दो कुख्यात आरोपियों को गिरफ्तार किया है. वहीं पुलिस को इन दोनो बदमाशो के पास से चोरी किए गए कई सामान बरामद हुए हैं.

Delhi News: आपराधिक मामलों में शामिल दो आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Delhi News: तिलक विहार पुलिस ने  32 अपराधिक मामले में शामिल दो कुख्यात लुटेरों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इनके पास से एक चोरी की बाइक और दो चाकू बारामद किए हैं. वहीं पुलिस का ऐसा भी कहना है कि यह दोनो बदमाश चाकू की नोक पर किसी भी वारदात को अंजाम देकर वहां से फरार हो जाते थे. दोनो बदमाशों की पहचान पुलिस ने कर ली गई है. वहीं ऐसा भी बताया जा रहा है कि ये दोनों बदमाश अभी जेल से रिहा होकर बाहर निकले थे. 

पुलिस ने कही ये बात
आपको बता दें कि पुलिस द्वारा पकड़े गए बदमाशों की पेहचान गोपाल ज्वालापुरी के रूप में हुई है और इस पर पहले से ही नौ आपराधिक मामले दर्ज हैं, जबकि कृष्णा पीतमपुरा का रहने वाला हैं और इस पर 23 अपराधिक मामले दर्ज हैं. दोनों अभी जेल से रिहा होकर आए थे और आने के बाद पश्चिम जिले में एक के बाद एक वारदात को अंजाम देने में लग गए. पश्चिम जिले के डीसीपी विचित्रवीर ने जानकारी देते हुए बताया कि तिलक नगर के एसएचओ और तिलक विहार चौकी प्रभारी सब इंस्पेक्टर नरेश की अगुवाई में एक टीम बंजारा बस्ती के पास गश्त कर रही थी. उसी दौरन दो युवक बाइक पर आए और पुलिस को देखकर भगाने लगे, जब पुलिस को उन पर शक हुआ तो पुलिस टीम ने उनका पीछा कर उन्हें धर दबोचा और जब इनकी तलाशी ली तो इनके पास से दो चाकू बरामद हुए. 

ये भी पढ़ें- ED के समन की अवज्ञा के मामले में एक नया मोड़, CM केजरीवाल के खिलाफ शिकायत दर्ज

लूटपाट की वारदात को देते थे अंजाम
डीसीपी विचित्रवीर के अनुसार, जब बदमाशों से बाइक के बारे में पूछताछ की गई तो वह शालीमार बाग थाना इलाके से चोरी की पाई गई. पुलिस ने मामला दर्ज कर दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं पुलिस ने जब इनसे पूछताछ की तो पता चला कि दोनों अभी जेल से रिहा होकर आए थे और उससे पहले फैक्ट्री में काम करते थे, लेकिन उसमें मजदूरी अच्छी नहीं मिलने के कारण और जल्दी पैसा कमाने और अमीर बनने के सपने ने n इन्होंने अपराध की दुनिया मे कदम रखा और दिल्ली के कई इलाकों में लूटपाट की वारदात को अंजाम देने लगे. पुलिस अब इनसे पूछताछ करने में जुटी हुई है.

Input- RAJESH KUMAR Sharma

Trending news