PM Modi की मां हीराबेन के निधन पर इन बड़े नेताओं ने जताया दुख, पढ़ें किसने क्या कहा...
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1507131

PM Modi की मां हीराबेन के निधन पर इन बड़े नेताओं ने जताया दुख, पढ़ें किसने क्या कहा...

पीएम मोदी की मां के निधन पर देश के तमाम दिग्गज नेताओं ने अपना दुख प्रकट किया है. वहीं सभी ने ट्वीट कर अपने संवेदनाए व्यक्त की.

PM Modi की मां हीराबेन के निधन पर इन बड़े नेताओं ने जताया दुख, पढ़ें किसने क्या कहा...

नई दिल्ली: पीएम मोदी की मां हीराबेन का 99 साल की उम्र में निधन हो गया. इस पर देश के तमाम दिग्गज लोगों ने ट्वीट कर श्रद्धांजली दी. वहीं पीएम मोदी ने भी ट्वीट कर कहा कि शानदार शताब्दी का ईश्वर चरणों में विराम... मां में मैंने हमेशा उस त्रिमूर्ति की अनुभूति की है, जिसमें एक तपस्वी की यात्रा, निष्काम कर्मयोगी का प्रतीक और मूल्यों के प्रति प्रतिबद्ध जीवन समाहित रहा है.

ये भी पढ़ें: पीएम नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन का निधन, 100वें जन्मदिन पर बेटे को दी थी यह सीख

गृहमंत्री अमित शाह ने ट्वीट कर दी श्रद्धांजली
उन्होंने लिखा कि- हीरा बा ने जिन संघर्षों का सामना करते हुए परिवार का पालन पोषण किया वो सभी के लिए एक आदर्श हैं. उनका त्यागपूर्ण तपस्वी जीवन सदा हमारी स्मृति में रहेगा. पूरा देश दुःख की इस घड़ी में प्रधानमंत्री मोदी जी व उनके परिवार के साथ खड़ा है. करोड़ों लोगों की प्रार्थना आपके साथ हैं. ॐ शांति

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष J.P. नड्डा ने जताया दुख
आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पूज्य माता के निधन पर गहन शोक संवेदना व्यक्त करता हूं. हीरा बा का संघर्षपूर्ण व सात्विक जीवन सदैव प्रेरणा है, जिनके वात्सल्य व सत्यनिष्ठा से देश को यशस्वी नेतृत्व मिला. मां का जाना अपूरणीय क्षति है, इस रिक्तता की पूर्ती असंभव है.

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने दी श्रद्धांजली
उन्होंने लिखा कि - एक पुत्र के लिए मां पूरी दुनिया होती है. मां का निधन पुत्र के लिए असहनीय और अपूरणीय क्षति होती है. आदरणीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की पूज्य माता का निधन अत्यंत दुःखद है. प्रभु श्री राम दिवंगत पुण्यात्मा को अपने श्री चरणों में स्थान प्रदान करें. ॐ शांति!

हरियाणा के सीएम मनोहर लाल ने दी श्रद्धांजली
उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि- आदरणीय माताजी श्रीमती हीराबेन मोदी ने अपना 100 वर्षों का कर्मयोगी व तपस्वी जीवन भगवान के चरणों में समर्पित कर दिया. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की पूज्य माता का निधन बेहद दुःखद है. महादेव पुण्यात्मा को अपने श्री चरणों में स्थान दें. ॐ शांति!

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर व्यक्त की संवेदना
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की माताजी हीराबेन के देहांत की खबर बेहद दुखद है. मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूँ कि दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दें. ॐ शांति

प्रियंका गांधी वाड्रा ने ट्वीट कर जताया दुख
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की माता जी के निधन का दुखद समाचार मिला. ईश्वर दिवंगत पुण्यात्मा को श्रीचरणों में स्थान दें एवं नरेंद्र मोदी और उनके परिवार के समस्त सदस्यों को पीड़ा के इन क्षणों में साहस दें. ॐ शांति!

पंजाब के सीएम भगवंत मान ने ट्वीट कर जताया दुख
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की माता के निधन की दुखद खबर मिली...एक मां का जिंदगी से जाना जीवन की सबसे बड़ी ना पूरी होने वाली कमी है... दुख की इस घड़ी में प्रधानमंत्री जी और उनके पूरे परिवार के प्रति मैं अपनी संवेदना व्यक्त करता हूं... ईश्वर माता जी को अपने चरणों में निवास दे...

उत्तर प्रदेश की पूर्व सीएम मायावती ने जताया दुख
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी की माता श्रीमती हीराबेन के निधन हो जाने की खबर अति-दुःखद. उनके पूरे परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदना. कुदरत उन्हें एवं उनके सभी चाहने वालों को इस दुःख को सहन करने की शक्ति प्रदान करे.

Trending news