PM Modi Degree मुद्दे पर AAP सांसद संजय सिंह ने उठाए सवाल, बोले- हमें नहीं चाहिए अनपढ़ पीएम
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1635605

PM Modi Degree मुद्दे पर AAP सांसद संजय सिंह ने उठाए सवाल, बोले- हमें नहीं चाहिए अनपढ़ पीएम

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की डिग्री को लेकर देश में सियासी राजनीति गरमाई हुई है. इसी बीत आप सासंद संजय सिंह ने प्रेसवार्ता कर पीएम की डिग्री को लेकर सवाल उठाएं हैं.

PM Modi Degree मुद्दे पर AAP सांसद संजय सिंह ने उठाए सवाल, बोले- हमें नहीं चाहिए अनपढ़ पीएम

नई दिल्लाी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की डिग्री को लेकर देश में सियासी राजनीति गरमाई हुई है. इसी बीत आप सासंद संजय सिंह ने प्रेसवार्ता कर पीएम की डिग्री को लेकर सवाल उठाएं हैं. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री की डिग्री को लेकर सीएम केजरीवाल के सवाल का जवाब दिए बगैर  BJP प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने मुद्दों से ध्यान भटकाने की कोशिश की.  

संजय सिंह ने कहा कि देश को पता होना चाहिए कि उनका पीएम कितना पढ़ा लिखा है. अगर  को युद्ध के समय ऐसा कहने लगे कि बादल है हवाई जहाज रडार पर नहीं आएगा और ये पीएम कहेंगे तो देश को खतरा है, नाले के गैस से चाय बनाओ, नोटबन्दी, जीएसटी, किसान कानून ऐसे में कानूनों के लाने सलाह देने वाले पीएम की डिग्री के बारे में जानना जरूरी है.

साथ बी उन्होंने कहा कि पीएम ने ऐसा कहा था कि सिकंदर जब बिहार आया था तब बिहारियों ने सिकंदर को मार के भगाया था. साथ ही कहा कि अगर पीएम के ऐसे बयान आएंगे तो करोड़ो लोगों के मन मे सवाल उठता है कि पीएम के हाथों में क्या देश सुरक्षित है, सेना सुरक्षित है, युवाओं का भविष्य सुरक्षित है. ये सारे सवाल करोड़ों लोगों के मन में हैं.

ये भी पढ़ें: CM केजरीवाल ने फिर उठाया PM पर सवाल, कहा-संदेह होता है कि वो पढ़े-लिखे हैं

साथ ही उन्होंने बीजेपी नेता सुधांशु त्रिवेदी पर तंज कसते हुए कहा कि अगर आपको लगता है कि केजरीवाल मुद्दे से भटकने की कोशिश कर रहे हैं तो आप उनको सफल न होने दें. साथ ही उन्होंने कहा कि एक चपरासी से भी नौकरी के लिए डिग्री मांगी जाती है. पीएम की डिग्री पूछने पर जुर्माना हो रहा है. डिग्री मांगना अपराध है. पीएम की डिग्री मांगने पर कौन सा अपराध हो गया. डिग्री सामने लेकर आए बीजेपी बौखलाई हुई है.

नेता जिस तरह से बयान दे रहे हैं कि बेरोजगारी को मार देंगे, लेकिन डिग्री नहीं दिखाएं. किसानों को बर्बाद करेंगें,लेकिन डिग्री नही दिखाएंगे. नाली की गैस से चाए बनाएंगे, लेकिन डिग्री नही दिखाएंगे. केजरीवाल कह रहे हैं कि प्रधानमंत्री को डिग्री दिखानी पड़ेगी. हाई स्कूल आप गए नहीं, लेकिन डिग्री तो दिखाए. साथ ही संजय सिंह ने कहा कि अग्निवीर जैसा फैसला लेकर आ गए. ये सब फैसले कौन लेता है गैर जिम्मेदार अनपढ़ प्रधानमंत्री ही ऐसा फैसला ले सकता है.

संजय सिंह ने ये भी कहा कि दुनिया में एकमात्र प्रधानमंत्री है उनके पास अद्भुत डिग्री है. उनके पास एंटायर पोलिटिकल साइंस डिग्री है और हम यही चाहते हैं पीएम डिग्री दिखाए. संजय सिंह ने यह तक दिया कि बीजेपी वालों को उनके बयानों पर पता नहीं शर्म आती है या नहीं आती है. इंटरनेशनल मंच पर T स्क्वायर A स्क्वायर कहते हैं, ग्लोबल वार्मिंग पर सोच बदल गयी है. ऐसे हास्यस्पद बयानों पर क्या कहना है बीजेपी वालों का ये बताए. साथ ही आप नेता ने ये भी कहा कि ऐसा हीरा देश को नहीं चाहिए जो नाली की गैस से चाय बनाए, झूठ का प्रचार करे, डिग्री मांगने पर जुर्माना करा दे. ऐसा हीरा बीजेपी को ही मुबारक हों.

Trending news