Advertisement
photoDetails0hindi

समंदर के किनारे मस्ती करते नजर आए Yuzvendra Chahal और Dhanashree Verma, देखिए Photos

Yuzvendra Chahal: भारतीय टीम इन दिनों ऑस्ट्रालिया में T20 World Cup खेल रही है. इस बीच एक खिलाड़ी मैदान के बाहर रहकर भी काफी चर्चा में हैं. दरअसल अभी तक हुए तीनों मुकाबलो में स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल को खेलने का मौका नहीं मिला है, लेकिन मैदान के बाहर ऑस्ट्रालियाई जमीं पर वो पत्नी धनश्री काफी मस्ती करते नजर आ रहे हैं.

1/5

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट मे पत्नी धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) के साथ कुछ Photos शेयर की हैं, जिसमें वो दोनों मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं.  

 

2/5

Photos में युजवेंद्र चहल और धनश्री समुद्र के किनारे फोटोशूट करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इन तस्वीरों में दोनों काफी खुश नजर आ रहे हैं. 

3/5

युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा ने 22 दिसंबर 2020 को दिल्ली में शादी की थी, दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी.  

4/5

धनश्री वर्मा पेशे से डेंटिस्ट और कोरियोग्राफर हैं. वो अक्सर बॉलीवुड गानों पर अपने डांस वीडियो शेयर करती नजर आती हैं. सोशल मीडिया पर भी धनश्री के 5.3 M फॉलोअर्स हैं. 

5/5

कुछ दिन पहले धनश्री ने अपने नाम से चहल सरनेम हटा दिया था, जिसके बाद से लोगों ने कयास लगाना शुरू कर दिया था कि दोनों के बीच में सबकुछ ठीक नहीं है. बाद में दोनों ने इसे अफवाह बताया था.