Advertisement
photoDetails0hindi

Urfi Javed को दीदी बोल बुरी फंसी Chahatt, कहा फ्री में मिले Gucci Bag एंजॉय करो चाची

Conman Sukesh Chandrashekhar: सुकेश चंद्रशेखर द्वारा 200 करोड़ रुपये की ठगी के मामले में जैकलीन फर्नांडीज और नोरा फतेही के बाद चाहत खन्ना और निक्की तंबोली का नाम भी सामने आया है. आरोप है कि चाहत और निक्की को भी सुकेश ने पैसे और महंगे गिफ्ट दिए थे. इस बात के सामने आते ही उर्फी जावेद और चाहत खन्ना के बीच एक बार फिर विवाद शुरू हो गया है. 

1/5

मिली जानकारी के अनुसार चाहत खन्ना तिहाड़ जेल में सुकेश से मिली थीं और कई महंगे गिफ्ट भी लिए थे, इस बात के सामने आते ही उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी पोस्ट करते हुए चाहत पर निशाना साधा है. 

2/5

इसके पहले भी चाहत खन्ना अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रह चुकी हैं, अपने पति पर मारपीट का आरोप लगाने के बाद चाहत ने दूसरी शादी कर ली थी. डाइवोर्स को लेकर भी उर्फी और चाहत के बीच में विवाद हुआ था, तब उर्फी ने चाहत से माफी भी मांग ली थी. 

 

3/5

सुकेश केस में उर्फी के पोस्ट पर चाहत ने पलटवार करते हुए कहा है कि क्या हुआ दीदी? आपने तो सॉरी बोला था, अब फिर से सॉरी बोलने का इरादा है क्या? बस कर पगली अब बार-बार सॉरी बोलकर रुलाएगी क्या? जिस पर उर्फी ने कहा कि सॉरी डाइवोर्स के बारे में बात करने को लेकर बोला था. किसी अनजान इंसान से जेल में पैसे और गिफ्ट लेने पर मैं तुम्हें सॉरी क्यों बोलूंगी. 

4/5

एक और पोस्ट करते हुए उर्फी ने लिखा है कि मैं तुम्हारी उम्र की आधी हूं आंटी, दीदी बोलने से तुम कूल नहीं बन जाओगी. फेम के लिए मेरा इस्तेमाल करना बंद करो. जाओ गुच्ची बैग और घड़ियों को एंजॉय करो.

5/5

सुकेश संग नाम जुड़ने के बाद से ही चाहत खन्ना सुर्खियों मे बनी हुई हैं. हालांकि उन्होंने इस मामले में कुछ भी बोलने से इनकार किया है. चाहत का कहना है कि इस मामले में कुछ भी कहने से बातें बनना शुरू हो जाएंगी, इसलिए चुप रहना बेहतर है.