Advertisement
photoDetails0hindi

Swara Bhasker Wedding: प्यार के रंग में डूबे स्वरा-फहाद,सामने आईं प्री-वेडिंग फंक्शन की तैयारियों की Photos

Swara Bhasker Wedding Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं. हाल ही में उन्होंने समाजवादी पार्टी (SP) के नेता फहाद अहमद (Fahad Ahmad) से कोर्ट मैरिज की थी और अब वो पूरे रीति-रिवाज के साथ शादी करने जा रही हैं. स्वरा की शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं, जिसकी Photos और Video स्वरा ने अपने  इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं.

 

1/5

स्वरा भास्कर ने 16 फरवरी को फहाद अहमद से कोर्ट मैरिज की थी. फिर अचानक से अपनी शादी की अनाउंसमेंट करके सबको हैरान कर दिया. अब एक बार फिर से स्वरा फहाद संग पूरे रीति-रिवाज के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. 

 

2/5

शादी से पहले स्वरा का वेडिंग कार्ड भी सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बना हुआ है, जिसमें शादी की कोई डेट नहीं लिखी है. इस कार्ड में महात्मा गांधी का पोस्टर, लोगों की भीड़ जो कि किसी आंदोलन का नजारा नजर आ रहा है, इंकलाब जिंदाबाद, हम सब एक हैं, हम देखेंगे और Securalism जैसे नारे लिखे हुए हैं. 

 

3/5

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक स्वरा और फहाद के प्री-वेडिंग फंक्शन 12 मार्च  से शुरू होंगे. 12 मार्च को हल्दी और मेहंदी, अगले दिन कर्नाटक में संगीत फंक्शन और इसी दिन फेरे होंगे. इसके बाद 15 मार्च को एक कव्वाली समारोह और 16 मार्च को दिल्ली में रिसेप्शन होगा.

 

4/5

स्वरा ने अपने इंस्टाग्राम पर संगीत की तैयारियों के कुछ वीडियो शेयर किए हैं, जिसमें वो खुद अपने संगीत का सेट तैयार करवाती नजर आ रही हैं.

5/5

स्वरा और फहाद के शादी का ऑफिशियल हैशटैग स्वादअनुसार है, जो संगीत की तैयारियों के वीडियो में नजर आ रहा है.