Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1315407
photoDetails0hindi

सोनाली फोगाट की मौत के बाद उठ रहे ये सवाल, क्या बीजेपी लीडर की हुई है हत्या?

Sonali Phogat Death: टिकटॉक स्टार और बीजेपी लीडर सोनाली फोगाट की अचानक मौत से हर कोई सदमें में है. मौत के कुछ घंटे पहले शेयर किए गए वीडियो को देखकर इस बात का अंदाजा लगा पाना मुश्किल है कि अब वो हम सबके बीच नहीं रहीं. इन सबके साथ ही अब सोनाली की मौत पर कई सवाल उठना भी शुरू हो गए हैं.   

1/5

क्या सच में सोनाली की मौत हार्ट अटैक से हुई है? क्या वो किसी बात को लेकर परेशान थीं? क्या उन्होंने कभी हार्ट का चेकअप नहीं कराया था ? या उनका मर्डर हुआ है? ये वो सवाल हैं जो सबके जहन में आ रहे हैं. 

 

2/5

सोनाली 42 साल की उम्र में भी बिल्कुल फिट थीं, सोशल मीडिया में उनके कई ऐसे वीडियो मौजूद हैं, जिन्हें देखकर उनकी उम्र का अंदाजा लगा पाना मुश्किल है. ऐसे में हार्ट अटैक से उनकी मौत होने के बाद हर किसी के मन में सवाल उठ रहे हैं. 

3/5

सोनाली की निजी जिंदगी का भी विवादों से गहरा नाता रहा 2016 में उनके पति की मौत के बाद कई तरह की खबरें सामने आईं थीं. सोनाली ने अपनी ही बहन और बहनोई के खिलाफ FIR भी दर्ज करवाई थी. क्या निजी जिंदगी की परेशानी सोनाली की मौत की वजह बनी? 

4/5

सोनाली फोगाट ने बिग बॉस-14 के दौरान अपनी निजी जिंदगी को लेकर कई बड़े खुलासे किए थे. उन्होंने कहा था कि उनके पति की मौत के बाद उनकी लाइफ में एक शख्स था लेकिन उन्होंने दूसरी शादी नहीं की. क्या उस शख्स का सोनाली की मौत से कोई कनेक्शन है? 

5/5

ऐसे कई सवाल हैं, जो सोनाली की मौत के साथ ही दफन हो गए हैं. क्योंकि अब इनका जवाब देने वाला कोई नहीं है.