Advertisement
photoDetails0hindi

Rashmika Mandanna: Goodbye के लिए दिल्ली आई रश्मिका और करने लगी इस काम को एंजॉय

Rashmika Mandanna: नेशनल क्रश से फेमस रश्मिका मंदाना न सिर्फ साउथ बल्कि पूरे देश में बेहद ही पॉपुलर हो गई है. पहले वह सिर्फ साउथ में ही जानी जाती थीं, लेकिन अब फिल्म पुष्पा के आने के बाद वह पूरे देश में फेमस हो गई. अब रश्मिका मंदाना 'गुडबाय' फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं. रशमिका ने इस फिल्म का प्रमोशन भी शुरू कर दिया है. 

1/5

रश्मिका मंदाना की 'गुडबाय' 7 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में रश्मिका के साथ अमिताभ बच्चन, नीना गुप्ता, सुनील ग्रोवर और एली अवराम भी नजर आएंगे. 

 

2/5

'गुडबाय' फिल्म का नया गाना 'द हिक सॉन्ग' रिलीज के लिए साउथ स्टार रश्मिका शुक्रवार को दिल्ली पहुंचीं, जहां उन्होंने इवेंट में भाग लिया और मीडिया से भी बातचीत की.

3/5

दिल्ली पहुंचने पर रश्मिका ने लजीज खाने का  लुत्फ उठाया. जिसकी फोटो एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की. रश्मिका ने दाल मखनी, बटर चिकन, पनीर भुर्जी, सीख कबाब, दही कबाब, नान जैसी मजेदार खाना खाया. 

4/5

रश्मिका गुडबाय के अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म 'मिशन मजनू' में भी फीमेल लीड में नजर आने वाली हैं.

5/5

रश्मिका पिछले साल रिलीज हुई अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा- द राइज' के बाद श्रीवल्ली के फैंस की तादाद काफी बढ़ गई है. फिल्म के गानों में रश्मिका की क्यूटनेस और अदाओं ने उनके फैन फॉलोइंग बढ़ाई है.