Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1389829
photoDetails0hindi

Pro Kabaddi League 2022: कबड्डी के वो धुरंधर जो अपने दम पर बदल देते हैं मैच का रुख

प्रो कबड्डी लीग के 9वें सीजन की शुरुआ हो चुकी है. इस बार कबड्डी की 12 टीमें इस सीजन में शिरकत कर रही हैं.

1/5

2/5

Maninder Singh: प्रो कबड्डी लीग के 9वें सीजन में भी मनिंदर सिंह बंगाल वॉरियर्स का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं. टीम और उनके फैंस को उनसे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है. 2019 के सीजन में मनिंदर ने अपने दम पर बंगाल को चैम्पियन बनाया था. कबड्डी के इतिहास में मनिंदर सिंह के नाम हजार रेडिंग प्वाइंट्स बनाने का रिकॉर्ड दर्ज है.

3/5

Naveen Kumar: नवीन कुमार दबंग दिल्ली केसी के लिए खेलते हैं. पिछली बार शानदार प्रदर्शन कर दिल्ली ने खिताब जीता था. इसमें रेडर नवीन कुमार की अहम भुमिका रही थी. पिछले सीजन में नवीन ने कुल 207 रेड प्वाइंट्स हासिल किए थे. इस बार भी उनसे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है.

4/5

Sandeep Kumar Dhull: संदीप कुमार धुल से इस बार भी टीम और फैंस को उम्मीद है कि, वो मैट पर विरोधी रेडर्स को धूल चटाएंगे. धुल ने पिछले सीजन कुल 19 मैचों में 53 टैकल किए थे. पहले सीजन में खिताबी जीत के बाद जयपुर पिंक पैंथर्स का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है. धुल प्रो कबड्डी लीग में जयपुर पिंक पैंथर्स का प्रतिनिधित्व करते हैं.

5/5

Aslam Inamdar: असलम इनामदार इस सीजन में भी पुणेरी पलटन के लिए खेल रहे हैं. पीछले सीजन में इन्होंने पुनेरी पलटन के लिए ऑलराउंड खेल दिखाया था. इन्होंने 23 मैचों में कुल 169 रेड प्वाइंट्स हासिल करने के अलावा 20 टैकल भी किए थे.