Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2286322
photoDetails0hindi

PM Modi New Cabinet: पीएम मोदी की नई कैबिनेट में शामिल हुए ये बड़े चेहरे, देखें पूरी लिस्ट

PM Narendra Modi Oath Ceremony Live: मनोनीत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राष्ट्रपति भवन में लगातार तीसरी बार भारत के प्रधानमंत्री पद की शपथ ली. इसी के साथ ही पीएम मोदी के नए मंत्रीपरिषद के कैबिनेट मंत्री ने भी शपथ ली. आइए बताते हैं कि किसने ली पीएम मोदी के नए कैबिनेट मंत्री पद की शपथ. 

1/8

PM Narendra Modi Oath Ceremony: राजनाथ सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मंत्रिमंडल में कैबिनेट मंत्री के रूप में शपथ ली

 

2/8

PM Narendra Modi New Cabinet: भाजपा नेता अमित शाह ने पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली एनडीए सरकार में केंद्रीय कैबिनेट मंत्री के रूप में शपथ ली

 

3/8

PM Narendra Modi New Cabinet: भाजपा नेता नितिन गडकरी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली एनडीए सरकार में केंद्रीय कैबिनेट मंत्री के रूप में शपथ ली.

 

4/8

PM Narendra Modi New Cabinet: भाजपा नेता जेपी नड्डा ने दिल्ली में राष्ट्रपति भवन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली एनडीए सरकार में केंद्रीय कैबिनेट मंत्री के रूप में शपथ ली.

 

5/8

PM Narendra Modi New Cabinet: भाजपा नेता शिवराज सिंह चौहान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली एनडीए सरकार में केंद्रीय मंत्री के रूप में शपथ ली.

 

6/8

PM Narendra Modi New Cabinet: भाजपा नेता निर्मला सीतारमण ने मोदी सरकार में केंद्रीय कैबिनेट मंत्री के रूप में शपथ ली.

 

7/8

PM Narendra Modi New Cabinet: भाजपा नेता डॉ. एस जयशंकर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली एनडीए सरकार में केंद्रीय कैबिनेट मंत्री के रूप में शपथ ली.

8/8

PM Narendra Modi New Cabinet: भाजपा नेता मनोहर लाल ने मोदी सरकार के तीसरे कार्यकाल में केंद्रीय कैबिनेट मंत्री के रूप में शपथ ली.