Advertisement
photoDetails0hindi

Noida Traffic Advisory: नोएडा में आज Amit Shah की महा रैली, इन रास्तों पर BUS और गाड़ियों का प्रवेश रहेगा बंद

Noida Traffic Advisory Amit Shah Rally: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर भारतीय जनता पार्टी अभी से तैयारियों में जुट गई है. पार्टी के सभी बड़े और दिग्गज नेता जीत हासिल करने के लिए सड़कों पर उतर गए हैं और बढ़-चढ़कर चुनावी रैलियों में हिस्सा ले रहे हैं. बीते दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गाजियाबाद में हुई रैली में शामिल हुए थे.

1/14

Amit Shah Rally: इस बीच केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह शनिवार को सेक्टर-33A नोएडा हाट के पास शिवालिक पार्क में डॉ. महेश शर्मा के समर्थन में जनसभा को संबोधित करने वाले हैं. इस सभा में नोएडा, दादरी, जेवर, सिकंदराबाद और खुर्जा से समर्थक जुटेंगे.

2/14

Noida Traffic Alert: इसी के चलते नोएडा ट्रैफिक पुलिस ने दिल्ली से नोएडा और नोएडा से दिल्ली जाने वाले लोगों के लिए रास्तों में बदलाव किया है और साथ ही एडवाइजरी भी जारी की है.

3/14

ट्रैफिक एडवाइजरी

नोएडा ट्रैफिक पुलिस ने शनिवार यानी की आज शाम 5 बजे से लेकर 6 बजे तक नोएडा सेक्टर-33, 37 और एलिवेटेड रोड पर वाहनों के रास्तों में बदलाव किया है.

4/14

Noida Police: DCP अनिल कुमार यादव ने जानकारी देते हुए बताया है कि लोग यातायात से जुड़ी दिक्कत होने पर हेल्पलाइन नंबर 9971009001 पर संपर्क करें. व्यवस्था संभालने के लिए कार्यक्रम स्थल पर संबंधित रास्तों पर 70 से अधिक यातायात पुलिसकर्मी तैनात रहेंगे. सुरक्षा के भी कड़े इंतजाम किए गए हैं.

5/14

इन रास्तों का कर सकते हैं इस्तेमाल

सिकंदराबाद, बुलंदशहर से बसें दादरी से लालकुआं होकर सेक्टर-62, गोलचक्कर से सेक्टर-60, अंडरपास के ऊपर से लेफ्ट टर्न लेकर कोतवाली फेज तीन के सामने से यूटर्न कर शॉप्रिक्स मॉल तिराहे से गिझौड़ चौराहे पहुंचेंगी.

6/14

Route Diversion: इसके बाद यहां से बसें बाएं टर्न कर सेक्टर-53, गिझौड़ तिराहे से दाहिने टर्न कर अरावली चौकी के सामने से होकर जनसभा तक लोग आसानी से पहुंच सकते हैं. सेक्टर-25ए एडोब कंपनी के पास बनी पार्किंग में बसें खड़ी हो सकेंगी.

7/14

Route Closed: ग्रेटर नोएडा, जेवर से आने वाला मार्ग- परी चौक से सूरजपुर से किसान चौक, पर्थला सिग्नेचर ब्रिज से सेक्टर-71 अंडरपास होते हुए होशियारपुर तिराहे से दाहिने मुड़कर सेक्टर-53 गिझौड़ गांव के तिराहे से बाएं ओर मुड़ेंगी.

8/14

Traffic Diversion Today: इसके बाद अरावली चौकी होते हुए जनसभा में लोगों को उतारकर बसें सुमित्रा अस्पताल के पास से यूटर्न लेकर एनटीपीसी अंडरपास होकर एडोब कंपनी के पास बनी पार्किंग जाकर आसानी से खड़ी हो सकती है.

9/14

traffic diversion today in delhi: NCR के लोग इन रास्तों का करें इस्तेमाल

कालिंदी कुंज, महामाया फ्लाईओवर से सेक्टर-37 की ओर जाने वाले वाहनों को सेक्टर-44 यूटर्न, छलेरा फ्लाईओवर से उनके गंतव्य की ओर भेजा जाएगा.

10/14

सेक्टर-49 से सेक्टर-18 की ओर जाने वाले वाहनों को सेक्टर-37 अंडरपास के ऊपर से लेफ्ट टर्न कराकर महामाया फ्लाईओवर से उनके गंतव्य की तरफ भेजा जाएगा.

11/14

Noida Traffic: नोएडा सेक्टर-18 से सेक्टर-37 छलेरा की ओर जाने वाले वाहनों को बॉटनिकल गार्डन से पहले यूटर्न कर जीआईपी मॉल के सामने से उनके गंतव्य की तरफ भेजा जाएगा.

12/14

नोएडा सेक्टर-25ए एडोब से एनटीपीसी की ओर जाने वाले वाहनों को एनटीपीसी अंडरपास से होकर भेजा जाएगा.

13/14

नोएडा सेक्टर-60 से एलिवेटेड रोड होकर इस्कॉन मंदिर की ओर लूप को बंद कर सीधे सेक्टर-18 की ओर भेजा जाएगा.

14/14

नोएडा सेक्टर-53 से इस्कॉन मंदिर की ओर जाने वाले वाहनों को गिझौड़ चौराहे से सेक्टर-57 की ओर लोगों को भेजा जाएगा.