Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2215324
photoDetails0hindi

Noida Liquor Shop Close: नोएडा में इन दो दिनों तक बंद रहेंगी शराब की दुकानें, यहां जानें तारीख

Noida Wine Shop Close: नोएडा में आने वाले हफ्ते में दो दिनों तक शराब की दुकानें बंद रहने वाली हैं. जिलाधिकारी ने इसको लेकर आदेश जारी किया है. दरअसल, लोकसभा चुनाव के दूसरे फेज के तहत नोएडा में चुनाव होने वाला है. ऐसे में जिलाधिकारी के दिशा-निर्देश पर शराब, भांग और बीयर की दुकानों को बंद किया गया है.

 

दो दिन शराब की दुकानें बंद

1/5
दो दिन शराब की दुकानें बंद

आने वाले हफ्ते में नोएडा में दो दिनों के लिए शराब-बीयर की दुकानें बंद होने वाली हैं. शराब की दुकानों को बंद करने के लिए जिलाधिकारी ने आदेश दिए हैं.

 

शराब बीयर की दुकानें बंद

2/5
शराब बीयर की दुकानें बंद

दरअसल, लोकसभा चुनाव 2024 के दूसरे चरण का मतदान 24 से लेकर 26 अप्रैल तक होने वाला है. इसको लेकर शराब-बीयर की दुकानों को बंद रखने के लिए जिलाधिकारी ने निर्देश दिए हैं.

 

26 अप्रैल को होने वाला है मतदान

3/5
26 अप्रैल को होने वाला है मतदान

उन्होंने बताया कि गौतमबुद्धनगर में 26 अप्रैल को लोकसभा का मतदान होने वाला है. मतदान समाप्ति के 48 घंटे पहले 24 अप्रैल शाम छह बजे से 26 अप्रैल शाम 6 बजे तक या फिर मतदान समाप्ति तक मादक पदार्थों की बिक्री और परिवहन बंद रहने वाला है.

भांग की दुकानें भी बंद

4/5
भांग की दुकानें भी बंद

इसको देखते हुए जिले की सभी देशी-बिदेशी शराब-बीयर की दुकानें, भांग की दुकानें, मॉडल शॉप, होटल, बीयर बार, रेस्टोरेंट बार सैनिक कैंटीन इत्यादी बंद रहने वाली है.

 

हो सकती है कार्रवाई

5/5
हो सकती है कार्रवाई

वहीं, इस आदेश के बाद जिले में पूर्ण रुप से शराब की दुकानें बंद रहने वाली हैं. ऐसे में अगर कोई उल्लंघन करते हुए पकड़ा जाता है तो उसके ऊपर कार्रवाई भी हो सकती है.