Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2456647
photoDetails0hindi

Munnar Tour: केरल की पहाड़ियों से रूबरू होने का बेहतरीन मौका लाया IRCTC, सस्ते में करें ट्रिप प्लान

Munnar Tour Package: मुन्नार भारत के केरल राज्य में पश्चिमी घाट पर्वत श्रृंखला का एक शहर है. एक हिल स्टेशन और ब्रिटिश राज अभिजात वर्ग के लिए एक पूर्व रिसॉर्ट, यह 19 वीं शताब्दी के अंत में स्थापित चाय बागानों से युक्त पहाड़ियों से घिरा हुआ है. अगर आपको भी साउथ की पहाड़ियों की यात्रा करनी है तो आईआरसीटीसी एक बेहरतीन और सस्ता टूर पैकेज लेकर आया है. आइए आपके इस पैकेज के बारे में पूरी जानकारी देते हैं. 

Munnar Tour Package

1/5
Munnar Tour Package

Munnar Tour Package: मुन्नार भारत के केरल राज्य में पश्चिमी घाट पर्वत श्रृंखला का एक शहर है. एक हिल स्टेशन और ब्रिटिश राज अभिजात वर्ग के लिए एक पूर्व रिसॉर्ट, यह 19 वीं शताब्दी के अंत में स्थापित चाय बागानों से युक्त पहाड़ियों से घिरा हुआ है. 

 

Munnar Tour

2/5
Munnar Tour

Munnar Tour: आईआरसीटीसी के इस मुन्नार-कोच्चि टूर पैकेज में आपको खाने-पीने के साथ ही रहने के लिए भी सुविधा उपलब्ध करवाई जाएगी. 

 

Munnar Tour Cost

3/5
Munnar Tour Cost

Munnar Tour Cost: इस पैकेज के लिए आपको 9260 रुपए का भुगतान करना होगा. जिसमें पूरे 2 रात और 3 दिन तक यात्रा का आनंद ले सकेंगे.

 

Kerala Visiting Places

4/5
Kerala Visiting Places

Kerala Visiting Places: इस पैकेज में आपको चाय संग्रहालय, एराविकुलम राष्ट्रीय उद्यान, कुंडला झील, इको पॉइंट और मेट्टुपेट्टी बांध जैसी जगहों पर घूमने का मौका मिलेगा. 

 

IRCTC Tour Package

5/5
IRCTC Tour Package

IRCTC Tour Package: IRCTC के इस टूर पैकेज के बारे में विस्तार से जानने के लिए www.irctctourism.com पर विजिट कर सकते हैं.