Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1481283
photoDetails0hindi

किसी का MMS हुआ लीक तो किसी के Reels की PM ने की तारीफ, 2022 में Viral हुए ये 5 लोग

न्यू ईयर हमारे लिए खास होता है. हर बदलता साल हमारी जिंदगी में कुछ न कुछ नया लाता है. साल 2022 का आखिरी महीना चल रहा है. कुछ ही दिनों में ये साल खत्म होने वाला है और नया साल आने वाला है.  ऐसे में हम आपको बताएंगे साल 2022 में Viral हुए उन चेहरों के बारे में जिनमें से किसी ने अपने हॉटनेस से लोगों के दिल की धड़कने थाम दी तो किसी ने अपने डांस मूव्स से लोगों को हैरान कर दिया. साथ ही किसी ने अपने अजब-गजब के गानों से लोगों को खूब हंसाया. तो चलिए साल के जाते-जाते देख लिजिए अपने हॉट और वायरल स्टार्स को.  

 

Urfi jawed

1/5
Urfi jawed

उर्फी जावेद अपने अतरंगी कपड़ों के लिए जानी जाती हैं. मीडिया में हमेशा बनी रहने वाली उर्फी कभी साईकिल के चैन से अपना ड्रेस तैयार करती हैं तो कभी बिजली के तारों से बनी ड्रेस पहने दिखाई देती हैं. 

Dil yeh pukare aaja pakistani girl

2/5
Dil yeh pukare aaja pakistani girl

पाकिस्तान की आयशा अपने दोस्त की शादी में Lata Mangeshkar के गाने 'मेरा दिल ये पुकारे आजा' पर अपने डांस मूव्स से लोगों को कायल बना दिया था. 

 

Kachha Badam

3/5
Kachha Badam

पश्चिम बंगाल के रहने वाले भुबन बड्याकर (Bhuban Badyakar) रातों-रात वायरल हो गए. वे कच्चा बदाम गाना गाते हुए मूंगफली बेचा करते थे. किसी ने उनका गाना सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया जिसे लोगों ने बेहद पसंद किया था.

Kili paul

4/5
Kili paul

किली पॉल तंजानिया के रहने वाले हैं. वो अपने बहन के साथ हिंदी गानों पर डांस वीडियो बनाते हैं. किली पॉल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मन की बात में तारीफ की थी और तंजानिया में भारतीय दूतावास ने उन्हें सम्मानित भी किया था. 

Anjali arora

5/5
Anjali arora

कच्चा बदाम पर अपने हॉट डांस से अंजली अरोड़ा ने लोगों को अपना फैन बना दिया था. साथ ही इसी साल अंजली अरोड़ा का कथीत MMS भी वायरल हुआ था.