Advertisement
photoDetails0hindi

Lakme Fashion Week 2023: सोनाक्षी सिन्हा के रैंप वॉक से बिगड़े लोगों के मुंह, बोले- तौबा तौबा सारा मूड खराब कर दिया

Lakme Fashion Week 2023: इन दिनों बॉलीवुड की हसीनाओं पर लैक्मे फैशन वीक का नशा चढ़ा हुआ है. इस खास मौके पर सान्या मल्होत्रा, सोनाक्षी सिन्हा और शिल्पा शेट्टी ने रैंप पर अपनी अदाओं का जमकर जलवा बिखरा. लैक्मे फैशन वीक की तस्वीरें के साथ वीडियो भी वायरल हो रही है. इस वक्त सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रही है. जो हम आपके लिए लेकर आए....

1/14

बॉलीबुड की दबंग गर्ल यानी की सोनाक्षी सिन्हा ने अपने करियर की शुरूआत फिल्म 'दबंग' से शुरू की थी. उनके साथ इस फिल्म में सलमान खान भी थे.

2/14

सोनाक्षी सिन्हा ने भी लैक्मे फैशन वीक में वॉक किया है. इस दौरान उन्होंने जिम्मी-जिम्मी गाने पर स्टेज पर ठुमके भी लगाए.

3/14

यह तो सभी लोग जानते हैं कि सोनाक्षा हिंदी सिनेमा की जानी-मानी अदाकार है, लेकिन लैक्मे फैशन वीक के दौरान वो यूजर्स के निशाने पर आ गई हैं.

4/14

लैक्मे फैशन वीक की कुछ तस्वीरें और वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है और लोग सोनाक्षी के फोटो-वीडियो पर भद्दे-भद्दे कॉमेंट कर रहे हैं.

5/14

इतना ही नहीं कुछ लोग उनकी बॉडी शेमिंग कर रहे हैं तो कई लोगों का कहना है कि वो किसी भी एंगल से एक्ट्रेस नहीं लगती.

6/14

लैक्मे फैशन वीक में रैंप वॉक के लिए सोनाक्षी ने शिमरी ड्रेस पहनकर उतरी है. इस ड्रेस में वो बेहद ही खूबसूरत लग रही थीं.

7/14

रैंप वॉक पर वो काफी मस्त मूड में नजर आ रही थीं, लेकिन लोगों को उनका अंदाज कुछ खास पसंद नहीं आया और यूजर्स ने उनके वीडियो और फोटो पर बेहूदे कॉमेंट करना शुरू कर दिया.

8/14

सोनाक्षी के एक वीडियो पर यूजर्स ने लिखा कि तौबा तौबा सारा मूड खराब कर दिया. एक अन्य यूजर ने लिखा कि  ईमानदारी से बताओ ये किस एंगल से एक्ट्रेस लगती है.

9/14

इसी के साथ एक दूसरे यूजर ने कॉमेंट करते हुए लिखा कि मुझे ये हमेशा आंटी ही लगती है. उनका ये रैंप वॉक देखने के बाद लोग सोनाक्षी की बॉडी शेमिंग कर रहे हैं.

10/14

इसी के साथ सोनाक्षी के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही वो बड़े पर्दे पर अपनी अदाकार से लाखों लोगों का दिल जीतने के बाद वेब सीरीज की दुनिया में कदम रखने जा रही है.

11/14

सोनाक्षी संजय लीला भंसाली के अपकमिंग प्रोजेक्ट 'हीरामंडी' में नजर आने वाली हैं. ये वेब सीरीज OTT प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.

12/14

सोनाक्षी सिन्हा के साथ इस वेब सीरीज में मनीषा कोइराला, रिचा चड्ढा और अदिति राव हैदरी के अलावा और भी कई एक्ट्रेसेस अपने अदाओं के जलवे बिखेरेंगी.

13/14

सोनाक्षी सिन्हा रैंप वॉक के लिए डीप नेक शिमरी क्रॉप टॉप और शिमरी स्किनी स्कर्ट पहनकर रैंप पर जमकर जलवे बिखेरे.

14/14

इसके साथ सोनाक्षी सिन्हा ने अपने ड्रेस के साथ शिमर वर्क वाला श्रग कैरी किया हुआ था.