Advertisement
photoDetails0hindi

गानों और डांस से लोगों को दीवाना करने वाली इन हरियाणवी डांसर की Net Worth जान रह जाएंगे हैरान

Haryanvi Singers Net Worth: शादी-पार्टी में अगर गानों की बात हो चो हरियाणवी म्यूजिक सबसे पहले लोग बजवाना पंसद करते हैं. इन दिनों लोगों के बीच हरियावी गानों का क्रेज चढ़ा हुआ है. ये गाने रिलीज होते ही वह सोशल मीडिया में छा जाते  हैं. हरियाणवी म्यूजिक की दिवानगी इन गानों के सिंगर डांसर से होती है. चलिए जानते हैं कि जिनको लोग इतना पसंद करते हैं इनके गानों और डांस के दीवाने हैं, आखिर वो किताना कमा लेती हैं. 

1/5

हरियाणवी गानों का क्रेज Sapna Chouhdary के गानों से लोगों पर चढ़ा है. अपने बेक टू बेक सुपरहिट गानें से लोगों के बीच फेमस हुई. सपना अपनी जिंदगी की ऊंचाईयों को छू रही है. सपना की कमाई करोड़ों में है. एक स्टेज शो करने के सपना 25-50 लाख रुपये तक लेती हैं. 

2/5

हरियाणवी इंजस्ट्री की डिमांडिंग सिंगर-डांसर में से एक Pranjal Dahiya की लाखों में फैन फोलोइंग है. डिमांडिंग होने के साथ-साथ प्रांजल महीने का लाखों कमाती हैं. 

3/5

'सॉलिड बॉडी' जैसे फेमस गाने देनेस वाली Anjali Raghav किसी पहचान की मौहताज नही. अंजली राघव की नेट वर्थ के बारे में जानकर आप हैरान हो जाएंगे. साल का अंजली लगभग 200 करोड कमाती हैं, वहीं अगर एक स्टेज शो की बात करें तो अंतली एक शो का लाखों में वसूलती हैं. 

4/5

हरियाणवी पॉपुलर गाना '52 गज के दामन' गाने वाली Renuka Panwar के लाखों में दीवाने हैं. कम उम्र में फेम हासिल करने वाली रेणुका करोडों रुपये कमाती हैं. 

5/5

हरियाणा की मशहूर मॉडल, एक्टर, सिंगर और डांसर Pooja Hooda ड्डा इस इंडस्ट्ररी में चार चांद लगाती हैं. अगर पूजा के इनकम की बात करें तो करोड़ो रुपये कमाती हैं और लग्जरी लाइफ जीती हैं.