Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2328885
photoDetails0hindi

Do Dham Yatra 2024: IRCTC लाया केदारनाथ और बद्रीनाथ धाम के दर्शन का सस्ता टूर पैकेज, जानें किराया

Do Dham Yatra 2024: उत्तराखंड में स्थित चार पवित्र मंदिर हैं जो हिंदूओं के लिए प्रमुख मानें जाते हैं. क्योंकि उन्हें चार धाम के नाम से जाना जाता है. यह धाम यमुनोत्री, गंगोत्री, केदारनाथ और बद्रीनाथ मंदिर हैं. इसमें से ही अगर आप बद्रीनाथ और केदारनाथ के दर्शन करना चाहते हैं तो भारतीय रेलवे टूर पैकेज लेकर आया है, जिससे सस्ते और आसानी से एक ही साल में आप इन दोनों मंदिर के दर्शन कर सकेंगे.

Do Dham Yatra Tour Package

1/5
Do Dham Yatra Tour Package

Do Dham Yatra Tour Package: अगर आप बदरीनाथ और केदारनाथ के दर्शन करना चाहते हैं तो भारतीय रेलवे टूर पैकेज लेकर आया है, जिससे सस्ते और आसानी से एक ही साल में आप इन दोनों मंदिर के दर्शन कर सकेंगे.

 

Delhi to Do Dham Yatra Trip

2/5
Delhi to Do Dham Yatra Trip

Delhi to Do Dham Yatra Trip: इस दो धाम की यात्रा के टूर पैकेज में आपको लंच, ब्रेकफास्ट और डीनर समेत होटल की सुविधा भी दी जाएगी.

 

Delhi to Do Dham Yatra Cost

3/5
Delhi to Do Dham Yatra Cost

Delhi to Do Dham Yatra Cost: इस टूर पैकेज के लिए तीन लोगों के लिए  35100 रुपये का भुगतान करना होगा. यह पैकेज 7 रात और 8 दिन का होगा.

 

Delhi to Do Dham Yatra Bus

4/5
Delhi to Do Dham Yatra Bus

Delhi to Do Dham Yatra Bus: दिल्ली से बदरीनाथ और केदारनाथ धाम की ट्रिप के लिए आईआरसीटीसी बस बुक करवाएगा. इसके लिए ग्रुप सितंबर महीने में रवाना होगा. 

 

IRCTC Tour Package

5/5
IRCTC Tour Package

IRCTC Tour Package: IRCTC के इस टूर पैकेज के बारे में विस्तार से जानने के लिए आप www.irctctourism.com पर विजिट कर सकते हैं.