Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1864954
photoDetails0hindi

Jawan Movie Collection: गदर-2 के बाद जवान ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, 3 दिन में की 400 करोड़ की कमाई

Jawan Collection Day 3: गदर-2 ने सारे रिकॉर्ड तोड़कर लोगों को दिलों पर अपनी जगह बनाई. इसी बीच शाहरुख खान की फिल्म जवान रिलीज हुई जो कि बॉक्स ऑफिस तो विश्व में भी अच्छा प्रदर्शन कर रही है. आइए जानते हैं कि किंग खान की जवान में तीन दिन में कितनी कमाई की है. 

1/5

Jawan Movie Collection: किंग खान की फिल्म जवान 7 सितंबर को वर्ल्ड वाइड रिलीज हुई, जो कि भारत ही नहीं इंटरनेशनल लेवल पर अच्छा परफॉर्म कर रही है. 

 

2/5

Jawan Worldwide Collection: आपको बता दें कि शाहरुख खान की फिल्म लोगों को काफी पसंद आ रही है और महज तीन दिन में इसने विश्व स्तर पर 384.69 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है.

 

3/5

Jawan Box Office Collection: वहीं शाहरुख की फिल्म जवान ने बॉक्स ऑफिस पर तीन दिन में 202.73 करोड़ रुपये कमाएं है. जो कि सारे रिकॉर्ड तोड़ते जा रही है. 

 

4/5

Shahruk Khan Jawan Movie Review: बता दें कि जवान के डारेक्टर एटली खान ने इस फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया है जो कि शानदार नजर आ रहा है. बता दें कि इस फिल्म में साउथ के डायरेक्टर के साथ एक्ट्रेस नयनतारा भी साउथ से है. 

 

5/5

Shahrukh Khan Hit Movies: पठान के बाद शाहरुख खान की फिल्म जवान भी सारे रिकॉर्ड तोड़ती नजर आ रही है. आपको बता दें कि पठान की रिलीज से पहले किंग खान मां वैष्णो देवी का आशीर्वाद लेने पहुंचे थे. वहीं जवान की रिलीज से भी पहले शाहरुख को मां वैष्णो देवी के दरबार में देखा गया.