Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1976212
photoDetails0hindi

हरियाणा के इस भारतीय क्रिकेटर ने गर्लफ्रेंड संग रचाई शादी, सोशल मीडिया पर मिल रहीं बधाई

Navdeep Saini Wedding Photos: टीम इंडिया के तेज गेंदबाज नवदीप सैनी (Navdeep Saini) गर्लफ्रेंड स्वाति अस्थाना (Swati Asthana) के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर इस बात की जानकारी साझा की. आप भी देखिए नवदीप और स्वाति की शादी की ये तस्वीरें...

 

1/8

नवदीप ने इंस्टाग्राम पर एक स्पेशल कैप्शन के साथ शादी की तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें उन्होंने लिखा कि 'आपके साथ हर दिन प्यार का दिन है. आज हमने हमेशा के लिए एक दूसरे का होने का फैसला किया है. हम अपने जीवन का एक नया चैप्टर शुरू कर रहे हैं, इसलिए हम आपके आशीर्वाद और प्यार की कामना करते हैं.'

 

2/8

शादी की तस्वीरों नें नवदीप सैनी सफेद रंग की शेरवानी और स्वाति सफेद रंग के लहंगे में नजर आ रहीं हैं. कपल के शादी की तस्वीरें फैंस को काफी पसंद आ रही हैं. 

 

3/8

सैनी के तस्वीरें साझा करने के बाद से लगातार उन्हें देश-विदेश से बधाईयां मिल रही हैं. साथ ही भारतीय क्रिकेटर भी नवदीप को बधाई देते नजर आ रहे हैं. 

 

4/8

नवदीप की पत्नी स्वाति स्वाति एक फैशन, ट्रैवलर और लाइफस्टाइल ब्लॉगर हैं, जहां वो रोजाना अपने व्लॉग शेयर करती हैं. इसके साथ ही स्वाती का एक यूट्यूब चैनल भी है. 

 

5/8

नवदीप सैनी हरियाणा के छोटे से शहर करनाल के रहने वाले हैं और वह घरेलू क्रिकेट में दिल्ली का प्रतिनिधित्व करते हैं. सैनी भारतीय टीम के लिए भी सभी फार्मेट में खेल चुके हैं.

 

6/8

नवदीप ने अपने करियर में 2 टेस्ट, 8 वनडे और 11 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं. हालांकि साल 2021 के बाद से वो कोई भी इंटरनेशनल मैच नहीं खेल पाए.

 

7/8

भारतीय टीम के साथ ही नवदीप साल 2019 से IPL का भी हिस्सा हैं. अब तक के आंकड़ों की बात करें तो नवदीप ने 32 मैच में 23 विकेट लिए हैं. 

 

8/8

IPL में नवदीप राजस्थान रॉयल्स, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और दिल्ली कैपिटल्स का हिस्सा रह चुके हैं.