Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2380668
photoDetails0hindi

Haryana News: सावन के सोमवार के दिन मंदिर और गुरुद्वारे पहुंचे CM नायब सैनी, शेयर की तस्वीरें

Haryana News: आज श्रावण मास का चौथा सोमवार है. इस दिन की शुरुआत हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने भगवान शिव के दर्शन किए. साथ ही कालका स्थित देवी के मंदिर में दर्शन किए और साथ ही गुरुद्वारे भी पहुंचे. सीएम ने अपने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की. 

Haryana CM Nayab Singh Saini

1/5
Haryana CM Nayab Singh Saini

Haryana CM Nayab Singh Saini: हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने भगवान शिव के दर्शन किए. साथ ही कालका स्थित देवी के मंदिर में दर्शन किए और साथ ही गुरुद्वारे भी पहुंचे. 

 

Haryana Shiv Mandir

2/5
Haryana Shiv Mandir

Haryana Shiv Mandir: आज श्रावण सोमवार के दिन कालका स्थित प्राचीन मंदिर में भगवान शिव का जलाभिषेक किया. इस अवसर पर सीएम ने समस्त हरियाणा वासियों की सुख-समृद्धि और प्रगति के लिए कामना की. 

 

Haryana Kalka Devi Temple

3/5
Haryana Kalka Devi Temple

Haryana Kalka Devi Temple: इसी के साथ ही सीएम नायब सैनी ने कालका स्थित सुप्रसिद्ध कालका देवी मंदिर में पूजा अर्चना कर हरियाणा के अपने सभी परिवारजनों के सुख और समृद्धि के लिए कामना की. 

 

Haryana Gurudwara

4/5
Haryana Gurudwara

Haryana Gurudwara: मंदिर के अलावा नायब सिंह सैनी ने प्रसिद्ध गुरुद्वारे में अरदास की और हरियाणा के अपने परिवारजनों के लिए वाहेगुरु जी से सुख, शांति और समृद्धि की प्रार्थना की. हम अपने गुरुओं के बताए रास्ते पर चलते हुए निरंतर जन सेवा के कार्यों में जुटे हुए हैं

 

Haryana Government Schemes

5/5
Haryana Government Schemes

Haryana Government Schemes: इसके बाद अंतर्राष्ट्रीय युवा दिवस के अवसर पर पंचकुला में आयोजित अंतर्राष्ट्रीय युवा दिवस समारोह में विकसित भारत के निर्माण का सपना देखने वाली हमारी प्रतिभावान युवा पीढ़ी को संबोधित किया. साथ ही युवाओं को सक्षम और आत्मनिर्भर बनाने के लिए कांट्रेक्टर सक्षम युवा योजना और आईटी सक्षम युवा योजना भी लॉन्च की.