Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2375899
photoDetails0hindi

Haryana: मनु भाकर और सरबजोत को CM सैनी ने किया सम्मानित, 17 अगस्त को सम्मान समारोह भी

Paris Olympics 2024: हरियाणा के सीएम नायब सिंह सैनी ने ओलंपिक में शानदार प्रदर्शन कर देश का दो-दो ब्रॉन्ज मेडल दिलाने वाली हरियाणा की बेटी मनु भाकर और सरबजोत सिंह से मुलाकत की. इस दौरान सीएम ने दोनों खिलाड़ियों को सम्मानित किया.

 

विजेताओं का सम्मान

1/5
विजेताओं का सम्मान

सीएम नायब सिंह सैनी ने मनु भाकर और सरबजोत को वतन वापसी के बाद आज CM आवास में आमंत्रित किया था, जिसके बाद दोनों को सम्मानित किया गया. 

 

मनु भाकर

2/5
मनु भाकर

CM सैनी ने कहा कि 'मनु-मैजिक से आज पूरा देश प्रभावित और उत्साहित है.आपकी प्रतिभा की आभा से संपूर्ण विश्व आलोकित तथा प्रत्येक भारतीय आनंदित हो रहा है. दो-दो ब्रॉन्ज मेडल जीतकर आपने प्रदेश का मान बढ़ाया है.'

 

सरबजोत सिंह

3/5
सरबजोत सिंह

सीएम सैनी ने कहा कि सरबजोत सिंह ने  वैश्विक स्तर पर सिद्ध किया कि म्हारे हरियाणा के लाडलों का दम-खम क्या है.  मिक्सड शूटिंग में देश को ब्रॉन्ज दिलाकर आपने वो कर दिखाया है जो हमारी हरियाणा की मिट्टी की पहचान है. 

 

सम्मान समारोह

4/5
सम्मान समारोह

हरियाणा के खेल मंत्री संजय सिंह ने ऐलान किया है कि 17 अगस्त को रोहतक में सम्मान समारोह आयोजित किया जाएगा, जिसमें ओलंपिक पदक विजेताओं को सम्मानित किया जाएगा. 

 

पेरिस ओलंपिक में 5 पदक

5/5
पेरिस ओलंपिक में 5 पदक

भारत को अब तक पेरिस ओलंपिक में 5 पदक मिले हैं, जिसमें 4 खिलाड़ी हरियाणा के हैं. वहीं हॉकी टीम में भी हरियाणा के खिलाड़ी शामिल हैं.