Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1895950
photoDetails0hindi

DJGF 2023: सोने, चांदी और हीरे की ज्वेलरी का कलेक्शन जीत लेगा आपका मन, यहां लगा इंटरनेशनल ज्वेलरी ट्रेड शो

Delhi Jewellery And Gem Fair 2023: दिल्ली ज्वेलरी एंड जेम फेयर (DJGF) के 11वें एडिशन का शानदार शुभारंभ होने के बाद रविवार को देश के कोने-कोने से भारी संख्या में दर्शक प्रगति मैदान पहुंचे. 

1/5

Jewellery And Gem Fair 2023: दिल्ली ज्वेलरी एंड जेम फेयर (DJGF) के 11वें एडिशन का शानदार शुभारंभ होने के बाद रदेश के कोने-कोने से भारी संख्या में दर्शक प्रगति मैदान पहुंचे. 

 

2/5

International Jewellery trade Show: लीडिंग बी2बी प्रदर्शनियों के आयोजक इंफॉर्मा मार्केट्स इन इंडिया द्वारा आयोजित नॉर्थ इंडिया के सबसे महत्वपूर्ण इंटरनेशनल ज्वेलरी ट्रेड शो डीजेजीएफ ने 2, 3, 4 और 5 नंबर हॉल में अब तक का सबसे बड़ा एडिशन चल रहा है. 

 

3/5

Jewellery And Gem Fair Date: शो में 550 से अधिक प्रदर्शकों ने सोने, हीरे, रत्न, मोती, चांदी से लेकर ढीले पत्थरों की श्रेणियों, मुगल प्राचीन, पोल्किस, कुंदन और नवरत्न आभूषणों के साथ-साथ मशीनरी, उपकरण और प्रौद्योगिकी जैसे विभिन्न शैलियों व डिजाइनों के उत्पादों के साथ 1500 से ज्यादा ब्रांडों का प्रदर्शन किया. यह ट्रेड शो 2 अक्टूबर तक चलेगा. 

 

4/5

Jewellers Associations: इस मौके पर द बुलियन एंड ज्वेलर्स एसोसिएशन, दिल्ली ज्वैलर्स एसोसिएशन, करोल बाग ज्वेलर्स एसोसिएशन, मालीवाड़ा ज्वेलर्स एसोसिएशन और उत्तर भारत के सभी ज्वेलरी एसोसिएशन, डीजेजीएफ थोक विक्रेताओं से लेकर खुदरा विक्रेताओं, निर्माताओं, रत्न आपूर्तिकर्ताओं और आभूषण निर्माताओं ने प्रतिनिधित्व किया.

 

5/5

Gold-silver Jewellery: इस मौके पर इंफॉर्मा मार्केट्स के मैनेजिंग डायरेक्टर योगेश मुद्रास ने कहा कि "दिल्ली ज्वेलरी एंड जेम फेयर ने लगातार गतिशीलता और नवीनता का उदाहरण दिया है जो भारत के आभूषण परिदृश्य को परिभाषित करता है. 11वें एडिशन के साथ हम एक ऐसा मंच प्रदान करने की प्रतिबद्धता को दोहराते हैं जो प्रदर्शित करता है. यह मेला थोक विक्रेताओं, खुदरा विक्रेताओं, निर्माताओं, आयातकों, निर्यातकों, उद्योगपतियों और निवेशकों के लिए ढेर सारे अवसरों को खोलता है. रविवार को दिल्ली और अन्य राज्यों से आए लोगों ने प्रदर्शनी में शिरकत की और जमकर खरीददारी की.