Advertisement
photoDetails0hindi

Ghaziabad Traffic Advisory: गाजियाबाद में आज PM का रोड शो, इन रूटों पर Car और Bike का प्रवेश रहेगा प्रतिबंधित

गाजियाबाद में आज यानी शनिवार 6 अप्रैल को प्रधानमंत्री का रोड शो है, जिसको लेकर दोपहर के वक्त शहर में रूट डायवर्जन लागू रहेगा. पुलिस ने इसकी जानकारी ट्रैफिक एडवाइजरी जारी करते हुए दी है. वहीं, भारी वाहनों के लिए रूट प्रतिबंध रहेंगे.  

गाजियाबाद एडीसीपी ने लोगों से की अपील

1/5
गाजियाबाद एडीसीपी ने लोगों से की अपील

कल प्रधाममंत्री का गाजियाबाद में रोडशो है. इसको लेकर एडीसीपी यातायात वीरेंद्र कुमार ने लोगों से यह अपील की है कि छह अप्रैल को घर  से रूट डायवर्जन प्लान देखकर ही घर से निकलें. वहीं, रूट डायवर्जन के दौरान यातायात हेल्पलाइन नंबर 0120 2986100, 9643322904 पर भी संपर्क कर सकते हैं.

भारी और व्यवसायिक वाहनों पर प्रतिबंध

2/5
भारी और व्यवसायिक वाहनों पर प्रतिबंध

दोपहर 1 बजे से भारी और व्यवसायिक वाहनों पर इन दिशा में आने पर प्रतिबंध रहेगा. आत्माराम स्टील तिराहा से डायमंड तिराहा,  एएलटी चौराहा से मेरठ तिराहा,   जलनिगम टी प्वाइंट से मेरठ तिराहा, लालकुआं से चौधरी मोड़,  वसुंधरा पुल से मोहन नगर, सीमापुरी से मोहननगर और तुलसी निकेतन से करन गेट गोल चक्कर.

दोपहर 2 बजे इन सिटी, रोडवेज और निजी बसों पर प्रतिबंध

3/5
दोपहर 2 बजे इन सिटी, रोडवेज और निजी बसों पर प्रतिबंध

दोपहर 2 बजे से निजी, रोडवेज और सिटी बसों पर इस दिशा में आने से प्रतिबंधित रहेंगे.  डासना पुल से हापुड़ चुंगी, आनंद विहार से मोहन नगर, लोनी तुलसी निकेतन से करन गेट गोल चक्कर, जल निगम टी प्वाइंट से मेरठ तिराहा, सीमापुरी से मोहन नगर, एएलटी से मेरठ तिराहा, लालकुआं से चौधरी मोड़.

 

ऑटो, ई-रिक्शा पर प्रतिबंध

4/5
ऑटो, ई-रिक्शा पर प्रतिबंध

दोपहर 03 बजे से ऑटो, ई-रिक्शा इस दिशा में आने प्रतिबंधित रहें. ये रास्तें हैं, लालकुआं से मोहन नगर, हापुड़ चुंगी से पुराना बस अड्डा, सिद्धार्थ विहार चौराहा से मेरठ तिराहा, रमते राम रोड से मालीवाड़ा, विजयनगर धोबीघाट आरओबी से चौधरी मोड़, रोटरी गोल चक्कर से हिंडन रिवर मेट्रो स्टेशन, घूकना मोड़ से पुराना बस अड्डा, एएलटी से मेरठ तिराहा, बसंत चौक से मालीवाड़ा, गोशाला फाटक से दूधेश्वरनाथ मंदिर, नंदग्राम तिराहा से मेरठ तिराहा.

 

दोपहिया-चारपहिया वाहनों पर प्रतिबंध

5/5
दोपहिया-चारपहिया वाहनों पर प्रतिबंध

दोपहर तीन बजे इन दिशाओं में दोपहिया और चार पहिया वाहनों पर इस दिशा में प्रतिबंध रहने वाला है. इनमें  आरडीसी पुल हापुड़ चुंगी साइड से पुराना बस अड्डा, राकेश मार्ग से चौधरी मोड़, घूकना मोड़ से मेरठ तिराहा, बसंत चौक से मालीवाड़ा, रमते राम रोड से चौधरी मोड़, घंटाघर, धोबीघाट आरओबी से चौधरी मोड़, नंदग्राम तिराहा से मेरठ तिराहा, लोहिया नगर तिराहा से पुराना बस अड्डा, सिहानी गेट थाना के सामने से पुराना बस अड्डा, सिद्धार्थ विहार चौराहा से मेरठ तिराहा, रमते राम रोड से मालीवाड़ा, गोशाला फाटक से दूधेश्वरनाथ मंदिर, मेरठ तिराहा यू-टर्न से हापुड़ तिराहा, रोटरी गोल चक्कर से हिंडन रिवर मेट्रो स्टेशन.