trendingPhotos,recommendedPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1771252
photoDetails0hindi

Delhi Weather: भारी बारिश से कई इलाकों में हुआ जलभराव, कहीं फंसी गाड़ी तो कहीं दुकान में घुसा पानी

Delhi Weather Update: राजधानी दिल्ली में लगातार हो रही बारिश ने लोगों की परेशानी को बढ़ा दिया है. मौसम विभाग ने दिल्ली में यलो अलर्ट जारी किया हुआ है. तेज बारिश से दिल्ली के कई इलाकों में लोगों को सड़कें बनी दरिया को पार करने जाना पड़ रहा है. चलिए आपको दिल्ली के अलग-अलग इलाकों की तस्वीरें दिखाते हैं.

Delhi Cant Rain

1/5
Delhi Cant Rain

सुबह से राजधानी दिल्ली मे झमाझम बारिश ने लोगों के लिए आफत बढ़ा दी है. जहां  की बारिश साबित होती हुई दिंख रही है. राजधानी दिल्ली की कई सड़कें जलमग्न हो गई है. वहीं दिल्ली कैंट में भी नालियों का पानी सड़कों पर आ गया है. 

 

Saket Metro Station Rain

2/5
Saket Metro Station Rain

दिल्ली के साकेत मेट्रो स्टेशन के पास सड़कें दरिया बनी हुई है. जहां 1 से डेढ़ फीट तक पानी भरा हुआ नजर आया.

 

Munirka Rain

3/5
Munirka Rain

दिल्ली के आउटर रींग रोड नेहरू पैलेस से एयरपोर्ट जाने वाली सड़क मुनिरका की सड़कें जलमग्न हुई हैं औऱ लोग इस दरिया को पार कर जाने को मजबूर है. 

 

Okhla Rain

4/5
Okhla Rain

दिल्ली के ओखला अंडरपास में झमाझम बारिश के बाद जलजमाव की स्थिति बन गई. जहां तकरीबन 3 फीट पानी अंडर पास में भर जाने की वजह से यातायात पूरी तरह बाधित है. जहां अंडरपास से गुजरने वाले वाहन खराब हो गए है और लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा. 

 

Chhatarpur Rain

5/5
Chhatarpur Rain

छतरपुर में भी 2-3 फीट तक पानी भरा दिखा और सड़को और दुकानों के अंदर भी पानी भरा दिखा. जहां लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.