Advertisement
photoDetails0hindi

Delhi Weather: ठंडी के दिन बीते रे भईया, चिलचिलाती गर्मी आई; 40 पहुंचेगा पारा, शनिवार से बदलेगा मौसम

Delhi Weather: दिल्ली- NCR के लोगों को अगले तीन दिन तक गर्मी का प्रकोप झेलना पड़ेगा. अप्रैल, मई और जून में गर्मी सबसे ज्यादा होती है और अगले सप्ताह तापमान 40 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच सकता है.

1/5

Delhi Weather: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में मौसम विभाग ने इस हफ्ते गर्मी का पारा 40 डिग्री तक पहुंचने की संभावना जताई है. लोगों को लू से तो राहत रहेगी, लेकिन 13 और 14 अप्रैल को गरज के साथ बारिश होने की संभावना है.

2/5

Delhi Weather: बीते बुधवार को IMD ने आसमान में बादल छाए रहने की संभावना जताई थी. इसी के साथ अधिकतम तापमान सामान्य से चार डिग्री कम 39.1 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया. यह इस साल का अब तक का सबसे अधिक गर्म दिन था.

3/5

Delhi Weather: तेज धूप की वजह से दिल्ली- NCR के लोगों को गर्मी का सामना करना पड़ रहा है. मगर आने वाले दिनों में पश्चिमी विक्षोभ के चलते हल्की बारिश होने की संभावना है.

4/5

लू से मिलेगी राहत

Delhi Weather: IMD की रिपोर्ट के अनुसार, इस हफ्ते तापमान 40 डिग्री के पार तक जा सकते है. मगर लू की कोई संभावना नहीं है. क्योंकि, दिल्ली में 13 और 14 अप्रैल दिल्लीवासियों को बारिश से थोड़ी राहत मिलने वाली है.

5/5

Delhi Rain: IMD की रिपोर्ट के अनुसार, शनिवार से दिल्ली के मौसम में बड़ा बदलाव देखने को मिलने वाला है. रविवार और सोमवार को  हल्की वर्षा और तेज हवा चलने की संभावना है. इसी के चलते मौसम विभाग ने येलो अलर्ट भी जारी किया है.