Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2299488
photoDetails0hindi

Delhi Water Crisis: टैंकर माफिया के खिलाफ बीजेपी ने निकाला मार्च, देखें फोटो

Delhi Water Crisis: दिल्ली में बूंद-बूंद पानी के लिए कुछ इलाकों के लोग तरस रहे हैं. पानी की किल्लत को लेकर आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी जारी है. इसी कड़ी में ग्रेटर कैलाश के जल बोर्ड कार्यालय और इंदिरा कैंप, एंड्र्यूजगंज में बीजेपी का मटका फोड़ प्रदर्शन किया गया. दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा के नेतृत्व में मटका फोड़ प्रदर्शन किया गया, जिसमें सांसद बांसुरी स्वराज और पूर्व सांसद रमेश बिधूड़ी मौजूद रहे. 

 

 

1/6

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा के नेतृत्व में दिल्ली जलबोर्ड कार्यालय, ग्रेटर कैलाश पर भी आयोजित विरोध प्रदर्शन में सांसदबांसुरी स्वराज और पूर्व सांसद रमेश बिधूड़ी मौजूद रहे.  इस दौरान वीरेद्र सचदेवा ने कहा कि बूंद-बूंद पानी के लिए दिल्लीवासियों को तरसाने वाली केजरीवाल सरकार के भ्रष्ट तंत्र के विरोध में आज प्रदेश व्यापी विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है. 

 

2/6

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा, हमारा प्रदर्शन पानी को लेकर है. दिल्ली की जनता एक-एक बूंद के लिए तरस रही है और AAP के विधायक-मंत्री पानी बेचने का काम कर रहे हैं. अगर ये चोरी और कालाबाजारी बंद हो जाए तो दिल्ली को पानी मिल सकता है.

 

3/6

बीजेपी अध्यक्ष ने आप सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि दिल्लीवासियों को राजनीति का शिकार न बनाया जाए. उन्हें उनकी मूलभूत सुविधाएं निर्बाध रूप से मुहैया कराई जाए और टैंकर माफिया गैंग से दिल्लीवासियों को AAP सरकार मुक्त करें. वीरेंद्र सचदेवा ने कहा दिल्लीवासियों के लिए सड़क से संसद तक संघर्षरत रहने का संकल्प सभी भाजपा कार्यकर्ताओं का है. 

 

4/6

ग्रेटर कैलाश के अलावा वीरेंद्र सचदेवा और बांसुरी स्वराज ने इंदिरा कैंप, एंड्र्यूजगंज में विरोध प्रदर्शन किया. जिसमें अन्य कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया. 

 

5/6

वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि दिल्ली की भ्रष्ट सरकार, जिसने बूंद-बूंद पानी के लिए दिल्ली के लोगों को तरसाया. साथ ही कहा कि पिछले दस वर्षों में दिल्ली जलबोर्ड को अपनी कमाई का अड्डा बना लिया और सिर्फ अपने निजी हितों को प्राथमिकता देकर घोटाला किया. ऐसी AAP सरकार के विरुद्ध मार्च निकाल कर विरोध प्रदर्शन किया. 

6/6

सचदेवा ने कहा कि बीजेपी ने दिल्ली के सभी वार्डों में कार्यकर्ताओं के नेतृत्व में विरोध प्रदर्शन और जन-जन तक पहुंचकर AAP सरकार की भ्रष्टाचारी नीतियों का पोल खोल कार्यक्रम किया जा रहा है.